<

VIDEO: पहले हेलमेट को चूमा, फिर गर्लफ्रेंड को दिखाया बल्ला, हैरी ब्रूक ने शतक जड़कर खास अंदाज में मनाया जश्न

हैरी ब्रूक :  आईपीएल 2023 के शुरुआत तीन मुकाबले में बल्ले से रन बनाने में नाकाम रहे उन्होंने पिछले तीन मुकाबलों मे सिर्फ 17 रन बनाये थे . लेकिन, आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन में खेले गए सी 19वें. मुकाबले तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए इस सीजन का पहला तूफानी शतक जड़ा उन्होंने मैदान के चारो तरफ छक्के-चौको की छड़ी लगा दी ।

हैरी ब्रूक ने KKR के हर एक गेंदबाज की कमर तोडाकर रख दिया इसी दौरान में उनका जश्न का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह शतक ठोंककर खुशी में झूमते दिखाई दे रहे है। वहीं वहीं कप्तान मारक्रम ने एक अनोखा अंदाज में जश्न को मनाया जिसका अंदाजा इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं।

हैरी ब्रूक ने शतक के बाद मनाया जश्न

हैरी ब्रूक इस सीजन में लय उतनी अच्छी नहीं रही थे। वह लगातार बल्ले से रन बनाने में नाकाम रहे । आज KKR के खिलाफ आईपीएल करियर का अपना पहला शतक लगाया है। उमेश यादव की गेंद पर सिंगल लेने के बाद ब्रूक ने अलग अंदाज में जश्न मनाया। सिंगल लेने के बाद ही ब्रूक खुशी के मारे पागल ही हो गए और हवा में बल्ला लहरा करअपने कप्तान और टीम मैनेजमेंट का शुक्रियादा किया। वहीं टीम मैनेजमेंट भी इस शतक लगने से जोर-जोर से उछ्छल-उछ्छल कर तेजी से तालियां बजाने लगे। इसी का एक वीडियो वायरल काफी वायरल हो रहा है।

हैरी ब्रूक ने जड़ा 55 गेंदो में शतक

पहले बल्लेबाजी हैदराबाद टीम ने पहले ओवर में उमेश यादव को तीन चौके ठोके । अगले ओवर में लॉकी फर्गुसन की गेंद पर दो छक्के ठोके हालांकि, इसके बाद उनका बल्ला आग उगल रहा था उन्होंने हर एक गेंदबाज की पिटाई की, ब्रूक ने 55 गेंदो पर 100 रनों की नाबाद तूफानी पारी खेली । इस कड़ी में उनके बल्ले से 12 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के देखने को मिला।

error: Content is protected !!