<

VIDEO : 20 वें ओवर में सैम करन ने उड़ाई शुभमन गिल की गिल्लियां तो ख़ुशी से उछल पड़ी गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ विडियो

इन दिनों IPL 2023 में एक के बाद लगातार बेहद दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल रहा है, जोकि मैच फैसला आखिरी ओवर में हो रहा है, ऐसा ही एक और रोमांचक म मुकाबला 13 अप्रैल यानी गुरुवार को गुजरात टाइटन्स और पंजाब किंग्स के बीच बेहद दिलचस्प मुकाबला रहा जो धड़कन रोक देने वाला मुकाबला रहा। आपको बता दें कि, इस मुकाबले में जब गुजरात टीम को मुकाबले जितने के लिए 1 ओवर में 7 रन की दरकार थी , तब गुजरात का विकेट शुभमन गिल के रूप में गिरा, इसके बाद राहुल तेवातियाँ ने चौके जड़ा और अपनी टीम को हारा हुआ मैच भी जिताया . लेकिन गुजरात टीम इस शानदार जीत में सबसे अहम भूमिका शुभमन गिल का रहा.

क्योकि इस मुकाबले में शुभमन गिल ने 49 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्का की मदद से से 67 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पंहुचाया लेकिन इसके आईपीएल 2023 के मिनी आक्शन में सबसे महंगे खिलाडी सेम करन ने अपनी घातक गेंदबाजी से शुभमन गिल को आउट कर पवेलियन भेज दिया .

बता दे कि, शुभमन गिल, सेम करन की जिस खतरनाक गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए, अब उसका एक विडियो सोशल मिडिया पर बहुत तेजी से से वायरल हो रहा है. इस विडियो में यह देखा गया कि है जब गुजरात टीम को मैच जीतने के लिए 7 रनों की दरकार थी तब सैम करन आखरी ओवर की दूसरी गेंद पर गिल की गिल्लियां बिखेर दिया। सैम की इस खतरनाक गेंद बाहर की तरफ जाती हुई गेंद पर गिल चखमा खा जाते है और अपना विकेट खो बैठते है. अब जैसे ही सैम करण, गिल को क्लीन बोल्ड कर देते है तब स्टेडियम में बैठी उनकी गर्ल फ्रेंड भी ख़ुशी के मारे उछल पड़ती है तो खड़ी होकर जोर – जोर से तालियां बजाने लगती है.

error: Content is protected !!