<

VIDEO: हार्दिक पांड्या पर चढ़ा कप्तानी का घमंड, विराट कोहली को लाइव मैच में दिखाई दादागिरी , तो गुस्से से आग बबूल किंग कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन, वायरल हुआ VIDEO

IND vs SL: भारतीय क्रिकेट टीम बेह्तरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपने खेल के साथ ही कप्तानी और अपने व्यवहार को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उम्मीद की जा रही है कि उन्हें रोहित शर्मा के बाद टी20 फॉर्मेट की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंप दी गई है। जिसके बाद वह लगातार घमंड में चूर नजर आते हैं, आज यानि 10 जनवरी को भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय वनडे श्रंखला पहला मुकाबला गुवाहाटी मे खेला जा रहा है ।

इस मुकाबले में एक बार फिर हार्दिक ने एक ऐसी घिनौना हरक़त की है जिसे फैंस को बहुत बुरा लगा है। हैरानी की बात ये है कि यह हरकत उन्होंने भारतीय टीम बेह्तरीन पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ की। जिसके बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Hardik Pandya ने विराट कोहली के सामने दिखाए तेवर

दरअसल, यह घटना तब कि है जब भारतीय पारी अपनी स्पेल की 43वें खेल रही थी । इस मौके पर विराट कोहली क्रीज पर अपनी निगाहे जमाने के बाद तेज गति से रन बनाने की कोशिश मे थे।लेकिन ओवर की तीसरी गेंद पर विराट ने जैसे ही लेग साइड की तरफ गेंद को हल्के हाथ से खेलते हुए 2 रन लेने की कोशिश की, हालांकि उन्होंने पहला रन बहुत तेजी से लिया और उतनी ही जोस के साथ दूसरा रन लेने के लिए मुड़े मे थे । आधी पिच पर पहुंचने के बावजूद हार्दिक पंड्या ने उन्हें रन लेने मना कर दिया । इसके बाद कोहली गुस्से से आग बबूल हो गए , अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो

error: Content is protected !!