<

“पुराने अंदाज में लगाई छलांग, ऊपर देख हवा में लहराया बल्ला, किंग कोहली के 73वें शतक का सेलिब्रेशन वीडियो हुआ वायरल

Virat Kohli: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला जा रहा है .टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली ने वाइट बॉल क्रिकेट में वापसी करते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में एक बार फिर अपनी फॉर्म दिखाते हुए विराट कोहली के शतक जड़ कर सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी करते हुए बेहतरीन पारी खेली.

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीत के पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है. टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और शुबमन गिल ने मिलकर तेज़ बल्लेबाज़ी करते हुए अच्छी शुरुआत दी. जिसके बाद कोहली के शतक लगाकर टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया. शतक के बाद उनके सेलिब्रेशन की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Virat Kohli ने लगाया तूफानी अंदाज में 45 वां वनडे शतक

टी20 सीरीज में बाहर रहे विराट कोहली ने नए साल की शुरुआत में अपने फैंस के लिए जश्न का माहौल बना दिया है. श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में विराट कोहली ने वापसी करते हुए एक शानदार शतकीय पारी खेल कर टीम के लिए जीत की राह आसान कर दी है. कोहली ने 80 गेंद पर 45 वां शतक जमा कर सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.

सलामी बल्लेबाजों के आउट होने के बाद ताबड़तोड़ अंदाज में शतक जड़ते हुए कोहली ने एक बार फिर दिखा दिया की क्यों उन्हें भारत का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ी कहा जाता है. कोहली ने शतक बनाते ही वो काफी उत्साहित नज़र आये. कोहली ने हवा में उछलते हुए बल्ला लहराया और फिर आसमान की तरफ देखते हुए भगवन को शुक्रिया कहा.
कोहली की शतकीय पारी ने मचाया कोहराम

टॉस हार के पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार शुरुआत की है. शुरुआत ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के साथ रोहित शर्मा और शुबमन गिल दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने अर्धशतक पूरे किये. भारत के पहले विकेट के रूम में शुबमन गिल 60 गेंद में 70 रन की पारी खेल कर आउट हुए. कप्तान रोहित भी 67 गेंदों में 83 रनों की पारी खेल कर चलते बने. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आये श्रेयस अय्यर सिर्फ 28 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गये.

वीडियो

error: Content is protected !!