<

VIDEO:विराट कोहली की भविष्यवाणी हुई गलत,रोहित शर्मा के विस्फोटक बल्लेबाजी के दौरान विराट ने दिया OUT का इशारा लेकिन THIRD अम्पायर ने दिया NOT OUT वायरल हुआ VIDEO

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मुकाबला गुवाहाटी में खेला जा रहा है जहां श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका टॉस जीत कर भारत को पहले बल्लेबाज़ी करने का न्योता दिया. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पुराने अंदाज में बल्लेबाज़ी करते नजर आए, टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाज़ी करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने भारत को विस्फोटक शुरुआत दिलाई । वहीं इन दोनों बल्लेबाजो की साझेदारी के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह रोहित के आउट हुए बिना ही ड्रेसिंग रूम से ही आउट का इशारा करते हुए नजर आते हैं।

वनिंदु हसरंगा ने Rohit Sharma को चकमा दिया

दरअसल, यह घटना तब कि है जब टीम इंडिया की पारी के 11वें ओवर की है। जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 75 रन की बहतरीन साझेदारी कर ली थी । ऐसे में श्रीलंकाई टीम किसी भी कीमत मे एक विकेट लेने की दरकार है लेकिन रोहित-गिल की जोड़ी रुकने का नाम नहीं ले रही रही। 11वें ओवर में श्रीलंका के सबसे शानदार गेंदबाज वनिंदु हसरंगा गेंदबाजी करने आए , इस ओवर की 5वीं गेंद पर वह रोहित शर्मा को चकमा देने में सफल रहे ।

विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम से किया आउट का इशारा

गुगली गेंद से चकमा खाते हुए भारतीय कप्तान गेंद को पूरी तरह मिस कर बैठे और गेंद सीधे उनके पैड पर जाकर लगी। हालांकि अंपायर की तरफ से इसे नॉट-आउट करार दिया, इस दौरान जब थर्ड अंपायर की तरफ से रिव्यू देखा जा रहा था तो वहीं ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी आउट का इशारा दे दिया था । हालांकि रिव्यू में भी नॉट-आउट का फैसला सही साबित हुआ अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि विराट नहीं चाहते थे रोहित (Rohit Sharma) अपनी पारी को और दूर तक ले जाए ।

वीडियो

error: Content is protected !!