<

VIDEO: LIVE मैच में सैमसन से भिड़े हार्दिक पांड्या, फिर संजू ने किया कुछ ऐसा कि लटक गया गुजरात के कप्तान का मुंह

आईपीएल 2023 का 23वां मुकाबला नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच घमासान टक्कर देखने को मिला । इस मुकाबले गुजरात की पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 178 रन का लक्ष्य रखा । इस जवाब में राजस्थान की टीम शुरुआत काफ़ी धीमी रही। इसी बीच राजस्थान की पारी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में हार्दिक संजू को स्लेज करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए जानते.हैं कि क्या है ये पूरा माजरा….

हार्दिक पांड्या आए संजू सैमसन को स्लेज करते हुए नजर

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 7 विकेट खोकर 178 रन का लक्ष्य रखा । इस जवाब में जब जब RR बल्लेबाज़ी के लिए उतरी तो उनकी शुरुआत काफी धीमी रही । वहीं टीम के सलामी बल्लेबाज़ कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके । इसके बाद देवदत्त पाडिक्कल और संजू सैमसन ने पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश की । इसी दौरान RR की पारी के वक़्त गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या संजू सैमसन को स्लेज करते हुए नजर आये।

आपको बता दें कि, संजू और हार्दिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें दोनों कप्तान एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं, पांड्या काफी भड़के नजर आये । हालांकि, ये कंफर्म नहीं हो पाया कि दोनों कप्तानों के बीच अन-बन हुई है या ये सिर्फ आपस में बात कर रहे हैं। उनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या के स्लेजिंग का वीडियो हुआ वायरल

error: Content is protected !!