<

Video: रोहित शर्मा ने पहनायी डेब्यू कैप भावुक हुए अर्जुन तेंदुलकर, तो पूरी टीम और परिवार ने ऐसे बढ़ाया हौसला

Arjun Tendulkar: तेंदुलकर परिवार के लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए पदार्पण करने का मौका मिला है. उनका खेल देखने के लिए उनके परिवार के सदस्य यहां हैं। फैंस लंबे समय से अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब आखिरकार उनका डेब्यू आ गया है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें डेब्यू कैप देकर इंतजार खत्म कर दिया। जिसके बाद वह काफी इमोशनल नजर आए।

रोहित शर्मा ने खुद पहनाई अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू कैप

आईपीएल का 21वां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। रोहित शर्मा ने अपनी प्लेइंग-11 में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को शामिल किया।

इस खास मौके पर रोहित ने अर्जुन को डेब्यू कैप दी। वह काफी भावुक नजर आए और टीम के सभी सदस्यों ने उन्हें बधाई दी। अर्शद खान की जगह अर्जुन को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया है, जो चोटिल हैं और इस मैच से बाहर हो गए हैं।

कप्तान ने पहले ओवर में अर्जुन को थमाई गेंद

आईपीएल में खेलना हर युवा खिलाड़ी का सपना होता है। इस टूर्नामेंट में खेलकर खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने और टीम इंडिया में अपना नाम बनाने का मौका मिलता है। पिछले दो सीजन में अर्जुन तेंदुलकर गेंदबाज के तौर पर खेलते रहे हैं, लेकिन साल 2023 में उनके पास केकेआर के खिलाफ गेंदबाजी करने का मौका होगा.

अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू मैच में रोहित शर्मा ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी देते हुए पहले ही ओवर में गेंद थमा दी. अर्जुन ने इस जिम्मेदारी को भी अपने पहले ओवर में सिर्फ 4 रन देकर पूरा किया. अगर वह इस मैच में गेंदबाजी करने में सफल रहते हैं तो अपने प्रशंसकों के सामने हीरो बन सकते हैं.

error: Content is protected !!