<

MI vs KKR: फॉर्म में लौटे Suryakumar Yadav, सूर्यकुमार यादव की तूफ़ानी पारी देख झूम उठे फैंस……

आईपीएल 2023 का 22वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले को मुंबई की सेना ने 5 विकेट से जीत लिया। गौरतलब है कि पीठ की चोट से परेशान रोहित शर्मा ने न तो मैच में टीम की कप्तानी की और न ही फील्डिंग के लिए मैदान में दिखे।हालांकि, इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में वो बल्लेबाजी करने आए। बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 13 गेंदों पर 20 रन का पारी खेली। इस मैच में मुंबई की कप्तानी सूर्यकुमार यादव ने की। कप्तान की जिम्मेदारी संभालते हुए सूर्या का बल्ला भी चल गया। उन्होंने 25 गेंदों पर शानदार 43 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने तीन छक्के और चार चौके जड़े।

टीम के परफॉर्मेंस से खुश हैं सूर्या

इस मैच को जीतने के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा, “डगआउट में हमारी बातचीत हुई थी, हमें बस पिछले मैच के प्रदर्शन को चालू रखना था और हमारे टीम के प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन किया। मुझे मैच फिनिश करना अच्छा लगता, लेकिन जिस तरह से चीजें हुईं उससे बहुत खुश हूं। दोपहर में मुझे लगा कि विकेट थोड़ा सूखा है, लेकिन जिस तरह से बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की वह शाम को जम गया। वानखेड़े में, 180-190 काफी पीछा करने योग्य है और इशान ने हमें अच्छी शुरुआत दी।”

अपने बल्लेबाजी को लेकर कही शानदार बात
सूर्या ने अपने बल्लेबाजी को लेकर कहा, “मैंने आराम से बल्लेबाजी की शुरुआत किया। पहली 6-7 गेंदों के लिए अपना समय लिया। मुझे पता था कि हमारे टीम में कई विस्फोटक बल्लेबाज हैं। सूर्या ने पीयूष की तारीफ करते हुए कहा कि एक शानदार गेंदबाज हैं। वह दबाव में अपना हाथ ऊपर रखता है और वह एक महान चरित्र दिखाते हैं।” बता दें कि पीयूष चावला ने 4 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट हासिल किए।”

error: Content is protected !!