<

VIDEO : 1 गेंद पकड़ने के लिए आपस में भिड़ गई आधी टीम, 4 फील्डरों ने मिलकर पकड़ा अनोखा कैच, वायरल हुआ VIDEO

GT vs RR: आईपीएल 2023 का 23वां मुकाबला गुजरात जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान ने टॉस जीतकर गुजरात जायंट्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए न्योता दिया । टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए गुजरात जायंट्स का पहला विकेट पहले ही ओवर में मिला गिरा । जिसका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दे कि, इस वायरल वीडियो मेंं ऋद्दिमान साहा का कैच पकड़ने के लिए संजू सैमसन, शमरोन हैटमायर, युवा खिलाड़ी ध्रुव जुयाल के बीच लाजवाब भिड़त देखने को मिला । लेकिन, ट्रेंट बोल्ट ने चीते की तरह फुर्ती देखाकर टीम को पहली सफलता दिलाई। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

GT vs RR: कैच पकडने के लिए संजू सैमसन और हैटमायर आपस में टकराए

पहले बल्लेबाजी करने के लिए सलामी बल्लेबाज रिद्दिमान साहा अपने पैर क्रिच पर अपने पांव ज़माने का प्रयास कर रहे थे । मगर ट्रेंट बोल्ट के ओवर की पहली गेंद पर चौका लगाया । इसके बाद बोल्ट तीसरी गेंद पर साहा को कैच आउट करा दिया, इसी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस, वायरल वीडियो में इस कैच को लपकने के लिए धाकड़ खिलाड़ी और कप्तान संजू सैमसन, हैटमायर और ध्रुव जुयाल

क्रीज के बीच में दौड पड़े। हालांकि, संजू ने कह रहे थे कि मैं ये कैच पकड़ लूँगा । लेकिन, हैटमायर और जुयाल उनकी बात को नहीं मानी और कैच लपकने के लिए दौड़ पड़े। इसी बीच तीनों खिलाड़ी आपस में तेजी से टक्कर हो गई । गेंद संजू के दस्ताने से छटकर कर सीधे ट्रेंट बोल्ट के हाथो में चली गई और वह कैच आउट हो गए।

error: Content is protected !!