<

VIDEO: ‘इधर आ तेरी हेकड़ी निकालता हूँ..’ 147 kmph की रफ़्तार वाली गेंद पर कोहली ने जड़ा गगनचुंबी SIX, मुँह छुपाते नज़र आए आर्चर

Virat Kohli: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में 5वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB vs MI) बनाम मुंबई इंडियंस के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला गया। जहां इस मुकाबले में आरसीबी ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाज़ी करने की चुनौती दी पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 171 रन बनाए।

172 रनो का लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए शानदार मुकाबले को जीत लिया। वहीं, इस मुकाबले में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli)ने बेह्तरीन गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) के बीच बेहतरीन घमासान मुकाबला को देखने को मिला । जिसका वीडियो पर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी वायरल हो रहा है।

आरसीबी ने हासिल की शानदार जीत

अपने पहले मैच में आरसीबी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 5 बार की चैंपियन टीम को हराकर 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की । पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई टीम के सबसे युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए नाबाद 46 गेंदों में 84 रनों की शानदार पारी खेली ।

इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 4 छक्के जड़े । मुंबई ने 20 ओवर में 171 रन ही बना सकीं । वहीं आरसीबी ने सिर्फ 16.2 ओवर में ही मुकाबले को जीत लिया। RCB की ओर से विराट कोहली ने नाबाद 82 और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 73 रनों की शानदार पारी खेली।

जोफ्रा पर कहर बनकर टूटे कोहली

इस मुकाबले विराट कोहली और जोफ्रा आर्चर के बीच घमासान मुकाबला देखने को मिला ।विराट कोहली ने आर्चर की जमकर पिटाई की । कोहली ने उन्होंने आर्चर के पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर शानदार चौका ठोका । इसके बाद 5वीं गेंद पर कोहली ने क्रीज से बाहर निकलकर लॉन्ग ऑफ के ऊपर गगनचुंबी छक्का ठोका । जिसके देख आर्चर की आंखे एक टका- टक देखती रह गई । कोहली ने आर्चर की गेंदों पर 17 गेंदों में 28 रन बनाए।

यहां देखें Video:

error: Content is protected !!