<

IPL 2023: 4 फर्जी खिलाडियों पर फ़्रेंचाइजियों ने लुटाए 65 करोड़, लेकिन गेंद-बल्ले से 65 हज़ार लायक़ भी नहीं रहा प्रदर्शन

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2023) शुरू हो चुका है और अब तक पांच मैच हो चुके हैं। कुछ खिलाड़ी वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अन्य इतना अच्छा नहीं कर रहे हैं। इस आईपीएल के चार सबसे महंगे खिलाड़ियों का अब तक काफी खराब प्रदर्शन रहा है।

आईपीएल में कुछ खिलाड़ियों ने लीग में खेलने के लिए मोटी फीस चुकाई है, लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्होंने कम फीस के बावजूद काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उदाहरण के लिए, बेन स्टोक्स और सैम क्यूरन दोनों ही महंगे खिलाड़ी हैं, लेकिन फिर भी वे लीग के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।

इन चार खिलाड़ियों का रहा है खराब प्रदर्शन

बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स को इस बार नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने खरीदा था, और टीम उनसे खेल जीतने में मदद करने की उम्मीद कर रही थी। हालांकि, अपने पहले मैच में बेन स्टोक्स ने सिर्फ 7 रन बनाए।

सैम कुर्रन

आईपीएल खिलाड़ियों के लिए हुई इस नीलामी में इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुर्रन को 18.5 करोड़ में खरीदा गया। लेकिन अपने पहले मैच में उन्होंने केवल 26 रन बनाए और 38 रन देकर 1 विकेट लिया।

कैमरन ग्रीन 

कैमरन ग्रीन को 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (MI) ने 17.5 करोड़ रुपए खर्च कर टीम में शामिल किया था। हालांकि, पहले मैच में उन्होंने बेहद खराब प्रदर्शन किया और केवल 5 रन बनाए। इस बीच गेंदबाजी में भी उनका प्रदर्शन खराब रहा और उन्होंने 2 ओवर में 30 रन लुटाए।

हैरी ब्रूक 

हैरी ब्रूक एक युवा बल्लेबाज है जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने IPL नीलामी में 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन अपने पहले मैच में उन्होंने 21 गेंदों में केवल 13 रन बनाए और आउट हो गए।

error: Content is protected !!