<

VIDEO : शेर कभी बुढां नहीं होता, माही की 2 गगनचुंबी SIX की बदौलत CSK ठोके 217 रन

आईपीएल 2023 का 6वां मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। जहां लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया । टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए जहाँ चेन्नई ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 217 रन बनाए और लखनऊ को 218 रन की जरूरत है । वहीँ अंत में धोनी ने कर सिर्फ 3 गेंद पर 12 रन ठोंककर कोहराम मचा दिया उनके दो गगनचुंबी छक्के ने मार्क वुड के होश उड़ा दिये ।

ऋतुराज गायकवाड और ड्वेन कॉन्वे के बीच शतकीय साझेदारी

ऋतुराज गायकवाड ने 31 बॉल पर 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। वहीँ टीम के सलामी बल्लेबाज़ ड्वेन कॉन्वे ने 47 रन बनाये ।ड्वेन कॉन्वे कॉन्वे और ऋतुराज ने 58 गेंद पर शानदार 110 रन की पार्टनरशिप की। शिवम दुबे और अंबती रायडु ने 27-27 रन बनाए । वहीँ अंत में धोनी के दो छक्के ने पूरा माहौल बदल दिया । लखनऊ की तरफ से मार्क वुड और रवि बिश्नोई ने 3-3 विकेट हासिल किये ।

धोनी ने दिखाया दम

धोनी ने क्रिच पर पहुंचते मार्क वुड के लगातार दो गेंद पर धोनी ने दो गगनचुंबी SIX ठोका , धोनी ने स्टेडियम में मौजूद दर्शक से लेकर क्रिकेटर जमकर तालियां बजाने लगे और धोनी कहने लगे, धोनी ने पहले छक्के के साथ आईपीएल में अपना 5000 रन भी पूरा कर लिया है ।

वीडियो

error: Content is protected !!