<

CSK vs LSG: चेन्नई से टीम की करारी हार के बाद कप्तान केएल राहुल ने आगबबूला होकर फोड़ा इन खिलाडियों पर ठीकरा…

CSK vs LSG: लखनऊ सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सोमवार को आईपीएल 2023 टूर्नामेंट की छठी पारी बेहद रोमांचक रही। दोनों टीमें कड़ा संघर्ष कर रही थीं, लेकिन अंत में केएल राहुल की टीम को 12 रन से हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ के खिलाफ 217 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. यह सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ और बैकअप पिचकारी काइल मेयर की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत हुआ। लखनऊ की टीम अपने लक्ष्य को हासिल करने से 12 रन दूर थी, लेकिन आखिर में उसकी हार हुई. इस हार के बाद कप्तान केएल राहुल काफी गुस्से में थे।

हारने वाली टीम के गेंदबाजों ने कहा कि खेल की शुरुआत में पिच धीमी थी और उन्हें बेहतर गेंदबाजी करनी चाहिए थी। उन्हें लगता है कि अच्छे हिटरों वाली दूसरी टीम को परिस्थितियों से बहुत अधिक लाभ मिला।

हम अच्छा खेले, लेकिन हमने धीमी गति का फायदा नहीं उठाया। हमें गेंद दिए जाने के बाद बिश्नोई ने सबसे पहले रितुराज गायकवाड़ का विकेट निकाला। उसके बाद मोइन अली और फिर शिवम दुबे को आउट किया।

के एल राहुल ने कहा- ‘यह देखकर अच्छा लगा कि बिश्नोई ऐसे खिलाडी है कि उन्होंने मुस्किल समय में भी विकेट निकाला और काफी रन भी निकाले . मुझे ये देखकर काफी अच्छा ‘

error: Content is protected !!