<

VIDEO: शुभमन गिल के प्राइवेट पार्ट को छू रहे ईशान किशन, कैमरे में कैद हुआ गंदी हरकत का VIDEO हुआ वायरल

GT vs MI: आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफायर मैच कल गुजरात टाइटन्स और मुंबई इंडियंस (GT vs MI) के बीच नरेंद मोदी स्टेडियम के मैदान पर खेला गया ।इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गुजरात टाइटन्स को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया, , अहमदाबाद के मैदान पर बारिश हो जाने की वज़ह से मुकाबला अपने निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो पाया।

लेकिन जैसे ही बारिश बंद हुई वैसे सभी खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस करने बाहर आए। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ घिनौनी हरकत करते नजर आये।

शुभमन गिल के साथ ईशान किशन ने की गलत हरकत

ईशान किशन और शुभमन गिल दोनों ही युवा खिलाडी टीम इंडिया के खेलते हैं। जिस वज़ह से दोनों खिलाड़ियों में काफी अच्छी बनती है।और काफी मस्ती भी करते है। वहीं, दूसरे क्वालीफायर मैच में जब बारिश रुकी तब दोनों टीमों के खिलाड़ी प्रैक्टिस करने के लिए मैदान पर आये और इस कड़ी में जब ईशान किशन गिल के पास पहुंचे और दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को गले लगाया और इस बीच ईशान ने गिल के पराईबेट पार्ट छूते नजर आये । जिसका वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें Video:

error: Content is protected !!