<

VIDEO: अपने ही दुश्मन बने सूर्यकुमार यादव ने खुद को किया क्लीन बोल्ड, तो गुस्से से लाल हुए अंबानी, फिर मोहित शर्मा ने जोड़ा हाथ, देखे VIDEO

आईपीएल 2023 का क्वालीफायर 2 का मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मुक़ाबले मे गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को करारी शिकस्त दी, गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 233 रन बनाए थे इस जवाब में मुंबई इंडियंस 171 रन पर पूरी टीम सिमट गई. मुंबई इंडियंस की तरफ सूर्यकुमार यादव ने विस्फोटक बल्लेबाज़ी की और उनका विकेट मोहित शर्मा ने लिया जिसके बाद सूर्या भावुक हो गए जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

खुद की गलती से विकेट खोने के बाद भावुक हुए सूर्यकुमार यादव

233 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा सस्ते में ही आउट हो गये वहीं उनके सलामी बल्लेबाज की नेहाल वढेरा भी 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गये .इसके बाद मुंबई इंडियंस की पारी को सूर्यकुमार यादव ने संभाला उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पारी को आगे बढ़ाया. लेकिन तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया. जिसके बाद सूर्या भावुक हो गए.

बता दे कि, सूर्यकुमार यादव आउट होने के बाद काफी देर तक क्रीज पर खड़े रहे. उनको इस बात का अफसोस था कि उनका विकेट मुंबई के लिए कितना महत्वपूर्ण था, आउट होने के बाद गुजरात के खिलाड़ियों ने भी उनका अभिवादन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सूर्या ने इस मुकाबले में 38 गेंद में 61 रनों की पारी बेह्तरीन पारी खेली।

फाइनल में पहुंची गुजरात

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के लिए यह मुकाबला करो या मरो का था लेकिन मुंबई ने ये मुकाबला जितने में नाकाम रहा, और गुजरात ने फ़ाइनल मुकाबला मे अपनी जगह पक्की करने में सफल रहा और फाइनल मुकाबला 28 मई को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जायेगा।

error: Content is protected !!