<

VIDEO: रूमर्ड ससुर सचिन तेंदुलकर को देख सामने झुकाया सिर, फिर हवा में लहराया बल्ला, शुभमन गिल ने शतक जड़ जीते करोड़ों दिल

शुभमन गिल : आईपीएल 2023 कल बेहद दिलचस्प क्वालीफायर 2 मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया, इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित दिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की शुरुआत धमाकेदार रही । जिसमें सबसे बड़ी भूमिका युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल का रहा । शुभमन गिल ने क्वालीफायर 2 में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल में नये इतिहास में तीसरा शतक ठोक दिया।

शुभमन गिल ने बनाया रिकॉर्ड जड़ा लगातार तीसरा शतक

कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने बल्ले से तहलका मचा दिया है । शुभमन गिल ने क्वालीफायर 2 में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल में नया इतिहास बनाते हुए लगातार तीसरा शतक ठोक दिया।

शुभमन ने मुंबई के गेंदबाजों की जमकर पिटाई करते हुए सिर्फ 49 गेंदों पर 4 चौके और 8 छक्कों की मदद से आईपीएल 2023 के इतिहास में अपना लगातार तीसरा शतक ठोक दिया। शतक के बाद शुभमन ने अपने पुराने अंदाज में अपने शतक का जश्न मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

error: Content is protected !!