<

वीडियो :10 सेकेंड के लिए स्टेडियम में गूंजा उठा माही – माही , फिर धोनी ने किया कुछ ऐसा कारनामा , देख पत्नी साक्षी और बेटी जीवा का टूटा दिल,

धोनी : आईपीएल 2023 का पहला प्लेऑफ मुकाबला कल यानी 23 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्सऔर गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया ।

इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए न्योता दिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स निर्धारित 20 ओवरों मे 177 रन बनाए थे, इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए । उन्होंने सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गये । माही के आउट होने के बाद उनकी पत्नी साक्षी धोनी काफी मायूस दिखाई दी । सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

धोनी के आउट होने के बाद उदास दिखीं पत्नी साक्षी

दर-असल ये चेन्नई के पारी के 19वें ओवर में हुआ था जब बल्लेबाजी करने के लिए धोनी से फैंस को इस बार भी लंबे छक्कों की उम्मीद थी। लेकिन इस मैच में धोनी ऐसा करने में नाकाम साबित हुए।

मोहित शर्मा की गेंद पर कवर्स के ऊपर से चौका मारने के चक्कर कप्तान हार्दिक पांड्या के हाथों में अपना कैच थमा बैठे । उनके आउट होने के बाद स्टेडियम में. मौजूद उनकी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा काफी मायूस दिखाई दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है ।

देखें वीडियो

error: Content is protected !!