<

VIDEO: GT vs CSK क्वालीफायर में हुई मैच फिक्सिंग! LIVE मैच में आशीष नेहरा ने जय शाह से की मुलाकात, फिर हो गया घमासान बवाल, वायरल हुआ VIDEO

आईपीएल 2023 का 71 मुकाबला कल यानी 23 मई को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 का पहला क्वालिफ़ायर मुकाबला चेपॉक के एम ए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले गुजरात टीम के कप्तान टॉस जीतकर चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए आमंत्रित किया, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरुआत बेहद शानदार रहा। इसी कड़ी में चेन्नई की पारी के दौरान एक वीडियो सामने आया , जिससे सब दंग रह गये । दर-असल इस वीडियो में फिक्सिंग के संकेत दिखाई दिये । आइए जानते हैं आखिर क्या हुआ था

GT vs CSK में हुई मैच फिक्सिंग

दरअसल, गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें गुजरात टाइटंस टीम के असिस्टेंट कोच आशीष कपूर और हेड कोच आशीष नेहरा दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो में कपूर हेड कोच के पास जाते हैं और उनके कान में बात कहते दिखाई देते हैं ।

दूसरी तरफ चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथन BCCI के सचिव जय शाह के पास में बैठे हुए है हैं। काशी बीसीसीआई सचिव से कुछ बात कहते हुए नजर आते हैं । हालांकि, ये अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया कि वह उनसे क्या कह रहे थे लेकिन अनुमान लगाया जा रहा हैं कि वह शाह को बता रहे हैं कि नेहरा उनसे मुलाकात करना चाहते हैं। फिर जय इशारों में उनकी इस बात का बात कहते हैं। वैसे तो अब तक ये मामला पूरी तरह से कंफर्म नहीं हो पाया है।

इसलिए हम फिक्सिंग जैसे मामले की पुष्टि नहीं करते हैं।

गौरतलब यह है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 173 रन का का टार्गेट दिया। इस दौरान ऋतुराज गायकवाड की बेह्तरीन पारी देखने को मिला, उन्होंने सिर्फ 44 गेंदों पर 60 रन की बेमिसाल पारी खेली ।

यहां देखिए वीडियो:

error: Content is protected !!