<

वीडियो : फार्म से लौटतेअपनी फॉर्म में वापसी करते ही विराट कोहली पर एक बार फिर चढां घमंड, जिम्बांबे के खिलाफ मैच होने से पहले, घिरघिट तरह बदले अपने रंग..

भारतीय टीम 6 नवंबर को जिम्बांबे के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप का मैच मेलबर्न के मैदान पर खेलने वाली है. यह टीम इंडिया का टूर्नामेंट में  पांचवां मुकाबला होगा,  उन्होंने 4 मैच मे 3 जीत हासिल की है इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम  सेमीफाइनल को क्वालिफाई करने मे सफल होगी . पिछले तीन मैचों में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और वह खतरनाक फॉर्म में लौट चुके हैं. लेकिन अपनी फॉर्म में वापसी करते ही विराट कोहली पर एक बार फिर से पहले जैसा घमंड चढ़ गया है और उनके तेवर भी बदल चुके हैं. जिम्बांबे के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने बिल्कुल पहले जैसे ही दिखाई अपनी अकड़

विराट कोहली  घिरघिट की तरह बदले रंग

दरअसल विराट कोहली काफी लंबे समय तक  अपनी बेकार फॉर्म से जूझते रहे.  हालांकि उन्होंने एशिया कप के दौरान मैचो मे अपनी फॉर्म में वापसी के संकेत दिए और T20 वर्ल्ड कप में उन्होंने  शानदार वापसी भी कर ली. पहले मुकाबले में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी और नीदरलैंड खिलाफ मैच में अर्धशतक लगाकर नाबाद रहे.  बंग्लादेश के खिलाफ मैच  में 64 रन की नाबाद पारी खेली।

मैच से पहले दिखाए तेवर

विराट कोहली ने जिम्बांबे के खिलाफ से पहले स्टार स्पोर्ट्स को एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में विराट कोहली ने अपनी फॉर्म को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा- मैं कोई वीडियो नहीं देखता. सीधे नेट्स पर जाता हूं और  उन चीजों को समझने मे प्रयास करता हूं. हालांकि शुरुआती कुछ गेंद को समझने में गलती करते हो. लेकिन यह स्वाभाविक प्रवृत्ति है. आपको महसूस होने लगता है कि गेंद  किस प्रकार से आ रही है.

विराट ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया की  मैदान पर खेलना कोई ज्यादा कठिन नहीं है. अगर आपको गेंद पेस की आदत पड़ जाए तो ऑस्ट्रेलिया की जैसा कोई बेहतरीन मैदान नहीं है. आप भारत से ही किसी टूर्नामेंट खेलने के लिए तैयार होकर नहीं आ सकते. आप मुसीबतों का पता लगाते हैं अगर खुद को मैदान के हिसाब से ढालते हैं  , अगर आपको पेस की आदत है तो.

error: Content is protected !!