<

Pakistani Actress शेहर सिनवरी के ट्वीट पर इंडियन फैंस ने ट्वीट पर लगाया लताड़ लगायी

टी 20 वर्ल्ड कप 2022 गुरूवार 03 नवंबर को खेले गये मैच में पाकिस्तान ने अफ्रीका को 33 रनों से हराकर अपनी सेमीफाइनल में प्रवेश की जगह बना ली है की और ऐसे में पाकिस्तानी फैंस में एक बार फिर जान आता दिख रहा है। पाकिस्तानी फैंस निराशा में थे क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इस वर्ल्ड कप में अपने शुरुआती दो मुकाबलों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। जिसके कारण उसकी सेमीफाइनल में जाने की उम्मीदें बिल्कुल खत्म होती नजर आ रहीं थीं, लेकिन अपने तीसरे और चौथे मैच को लगातार जीत के बाद पाकिस्तान की टीम ने फिर अच्छी वापिसी की है और उनकी सेमी फाइनल में जाने की उम्मीदें भी अब बढ़ गयी है।

एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भी कह दी है बड़ी बात।

“भारत को हराने पर करूंगी जिंबॉब्वे के लड़के से शादी”

पाकिस्तान की एक एक्टर सहर शिनवारी ने ट्वीट करके लिखा, “अगर जिंबॉब्वे की टीम मैच जीतती है और मैच में भारत को हराती है तो मैं जिंबॉब्वे के लड़के से शादी करूंगी।”

इस बयान के चलते सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स और मीम्स की बाढ़ आ गयी है। सहर शिनवारी के इस ट्वीट के बाद कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल और उनके इस ट्वीट पर लोगों के कमेंट्स की बाढ लगा दी। शिनवारी के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी और भारतीय फैंस एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते नजर आए, कई लोगों ने कहा कि ये पागलपन हो गयीं और डर मे है कि कहीं पाकिस्तान की फिर से हार न जाए। यहां तक नेटिजंस ने तो उन्हें भारत और जिंबॉब्वे के मैच के पुराने आंकड़ों को देखने की सलाह तक दे डाली।

तीसरा और चौथा मैच ने दिलाई उम्मीद 

लेकिन, अब भी पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए दो बातें बहुत जरूरी है। पहली तो ये कि पाकिस्तान को सुपर-12 के अपने आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश की टीम को हराना होगा, और वहीं दूसरी रविवार को होने वाले भारत और जिंबॉब्वे के बीच होने वाले मैच में भारत हारता है या अफ्रीका की टीम, नीदरलैंड्स की टीम से हारती है। इस हिसाब से ही पाकिस्तान की टीम रन रेट और पॉइंट्स के चलते दूसरे स्थान पर रह सकती है।

error: Content is protected !!