<

VIDEO : नए वीडियो में खुन से लहुलूहान नजर आए ऋषभ पंत, वीडियो बनाने वाले एक फैंस पर तेजी से भड़के

Rishabh Pant : टीम इंडिया स्टार विकेटकीपर- बल्लेबाज ऋषभ पंत की आज सुबह भयंकर रोड एक्सिडेंट का हादसे से शिकार हो गए। ये खबर जैसे ही सोशल मीडिया के जरिए पूरी दुनिया तक पहुची तो क्रिकेट जगत में हाहाकार मच गया । इस खबर पर यकीन कर पाना हर भारतीय क्रिकेट फैन के लिए बड़ा मुश्किल था हालांकि जैसे-जैसे इनकी कार एक्सीडेंट की फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगे तो फैंस को इस खबर पर अखिर यकीन करना पड़ा।

ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ T20 और वनडे सीरीज में जगह ना मिलने पर वो वहां से सीधे दिल्‍ली से होते हुए अपनी कार से अपने घर उत्तराखंड लौट रहे थे। उन्होंने अपनी माँ को नए साल को सरप्राइज देने की सोची थी लेकिन किसी ने ऐसा नहीं सोचा था कि जिंदगी उनके लिए पहले से ही कोई सरप्राइज़ प्लान तैयार करके बैठी हुई थी। वो तो पूरी दुनियाभर के करोड़ो भारतीय क्रिकेट फैंस और उनके बहुत पसंद करने वालों की दुआएं थी कि इस एक्सिडेंट में वो बाल-बाल बच गए।

जब वह रुड़की के नारसन बॉर्डर को पार कर रहे थे तो हम्मदपुर झाल के नजदीक मोड पर भयानक एक्सिडेंट हुआ इस भयानक हादसे में पंत की कार में भीषण आग लग जाने गाड़ी जलकर राख हो गई लेकिन भारतीय क्रिकेटरों और फैंस के लिए अच्छी खबर ये रही कि पंत इस दुर्घटना में बच गए और उन्हें इलाज के लिए देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है और ताजा खबरों की मानें तो ऋषभ पंत की गंभीर चोटों को देखने के बाद डॉक्टर्स ने उनकी पूरे शरीर की प्‍लास्टिक सर्जरी करने का निर्णय किया है।

वहीं, इस भयंकर हादसे में पंत के बहुत सारे वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जिनमें एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा गया कि है पंत खून से लहुलूहान हालत में खड़े हुए नजर आए हैं और कुछ फैंस उनकी इस गम्भीर हालत में वीडियो बना रहे होते हैं जिस पर पंत उन पर भड़ककर रोकते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आप सभी लोग बस यही कहेंगे कि शायद सोशल मीडिया ने लोगों के इमोशंस और इन्सानियत को खत्म कर दिया है। फिलहाल भारतीय टीम के सभी क्रिकेटर और दुनियाभर के फैंस ऋषभ के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे है।

error: Content is protected !!