<

वीडियो : हे भगवान! हमारा प्यारा बच्चा बहुत जल्द ठीक हो जाए…’ भयंकर कार एक्सीडेंट में मरते-मरते बचे ऋषभ पंत, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने ठीक होने की मांगी दुआएं

Rishabh Pant : भारतीय टीम के बेहतरीन युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का अचानक कार से बहुत बड़ा एक्सीडेंट हो गया है। रिषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ टीम में जगह नहीं मिली तो सीधे वहां से दिल्ली अपने घर रुड़की की तरफ जा रहे थे। ऐसे में पंत की कार रेलिंग से सीधे जा टकराई और उसके बाद पंत कार में भीषण आग लग गई। इस खतरनाक कार एक्सीडेंट में टीम इंडिया के बल्लेबाज पंत को पैर, शिर और पीठ बहुत जायदा चोटे आई है। फिलहाल उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया गया है। वहीं, इस खबर को सुनकर भारतीय फैंस को मातम छा गया है। सभी सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी बातों को जाहिर करते हुए भगवान से ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

दरअसल, इंजरी वजह से युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिय सिरीज से बाहर कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार बता चला है कि , पंत दिल्ली से अपने घर के लिय लौट रहे थे। ऐसे में ही उनकी कार का भयंकर एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उनकी कार में भीषण आग लग गई। जानकारी के मुताबिक उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली रेफर के लिय भेज दिया है। कार एक्सीडेंट में से उनके सिर , पीठ और पैर पर बहुत ज्यादा चोटे आई है। वहां के डॉक्टरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि फिलहाल उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। बहरहाल, फैंस उनकी ठीक होने की भगवान से दुआ कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी दुख जाहिर कर रहे हैं।

वीडियो

error: Content is protected !!