<

वीडियो: दूसरे वनडे में बुरी तरह से चोटिल हुए रोहित शर्मा, खून से हुआ लथपथ, और सीधे ले जाया गया अस्पताल, फैंस ठीक होने की कर रहे हैं दुआ

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 एकदिवसीय त सीरीज के दूसरे मैच से भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा हाथ में चोट लगने की वजह से मैदान से बाहर चले गए । और रोहित को सीधे अस्पताल में एडमिट करना पड़ा है। स्लिप पर कैच लपकने के कारण उनके हाथ में चोट लगी और जिस वज़ह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है। इस वक्त टीम की कप्तानी केएल राहुल मैदान में अपनी भुमिका निभा रहे हैं।

कैसे लगी रोहित शर्मा को चोट

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा स्लिप में फील्डिंग के दौरान मोहम्मद सिराज की गेंद पर कैच लपकना की कोशिश कर रहे थे लेकिन कैच पकड़ नही पाए और गेंद सीधा उनके हाथों में जा लगी।और गम्भीर चोट के कारण से उनके रोहित के हाथों से खुन निकलने लगा और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है।

बीसीसीआई ने रोहित के बाहर जाने के बाद सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान उनके अंगूठे में चोट लग गई। और मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया। वह अब स्कैन के लिए गए हैं।” फैंस को उम्मीद है कि भारतीय टीम के हिटमैन जल्द फिट होकर मैदान पर वापस लौटेंगे।

अगर रोहित शर्मा की चोट अधिक गंभीर रही तो टीम इंडिया को एक और मुश्किल में पड़ जाएगी क्योंकि इस वक़्त केएल राहुल मैच में विकेटकीपिंग के साथ- साथ अब कप्तानी भी कर रहे हैं. टीम इंडिया के लिए यह मुकाबला बहुत टक्कर का होने वाला है. क्योंकि पहले वनडे में मैच टीम इंडिया को एक विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि अब तक बीसीसीआई की ओर से चोट को लेकर कोइ जानकारी नहीं दी गई है. वहीं फैंस दुआ कर रहे हैं की रोहित की चोट ज्यादा गंभीर न हो और वह बल्लेबाजी के लिए पहुंच जाएं.

error: Content is protected !!