<

रोहित शर्मा(कप्तान) समेत ये तीन दिग्गज खिलाड़ी हुए वनडे सीरीज से हुई छुट्टी , कोच राहुल द्रविड़ ने किया खुलासा

भारत और बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे जिसके बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है की वह इस श्रंखला की तीसरे मुकाबले से बाहर हो गए हैं। मैच खत्म होने के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कि रोहित शर्मा समेत तीन भारतीय खिलाड़ी तीसरे वनडे से बाहर हो गए हैं। इन तीन खिलाड़िओं में दीपक चाहर और कुलदीप सेन का भी नाम शामिल है जो इस सीरीज के आखिरी मुकाबले से बाहर हो चुके हैं कुलदीप सेन ने इस सीरीज के पहले मुकाबले में अपना पहला डेब्यू मैच खेला था, मगर चोटिल हो जाने के कारण वो दूसरा वनडे नहीं खेल सके । इसलिए उनकी जगह उमरान मलिक को मौका मिला था। वहीं दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान चोटिल लगी थी जिसकी वजह से वह और रोहित शर्मा काफी देरी से बल्लेबाजी करने आए थे।

मैच ख़त्म होने के बाद कोच राहुल द्रविड़ भारतीय खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे मैच से बाहर चुके हैं। उन्होंने इसका भी खुलासा किया कि कप्तान रोहित शर्मा हाथ में चोट लगने के कारण वो परामर्श करने के लिए वापस मुंबई जाएंगे। ऐसे में आशा की जा रही है रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौजूद रहेंगे या नहीं?

द्रविड़ ने कहा की भारतीय खिलाड़ी कुछ चोटों से भी जूझ रहे हैं और हमारे लिए आसान नहीं है। मुझे लगता है कि दीपक चाहर, कप्तान रोहित शर्मा, कुलदीप सेन भी सीरीज से बाहर हो चुके हैं ऐसे मे अब रोहित मुंबई के लिए वापस जाएंगे और एक विशेषज्ञ से सलाह लेंगे कि उनकी चोट कैसी है और बताएं कि वह टेस्ट के लिए वापस आ सकते हैं या नहीं। इस वक्त कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन अगले मैच से उनका बाहर होना निश्चित है।’

अंगूठे में लगने के बावजूद रोहित शर्मा ने नाबाद 51 रन की बेहतरीन पारी खेली

अंगूठे में लगी चोट के बावजूद रोहित भारत के लिए नंबर 9 पर बल्लेबाजी करने आए थे ।उन्होंने 51 रन की नाबाद बेह्तरीन पारी खेलकर मैच को आखिरी गेंद तक पहुंचाया। हालांकि उनकी यह पारी साबित हुई और भारत को अंत में दूसरा वनडे भी 5 रन से हरना पड़ा । इसी के साथ टीम इंडिया बांग्लादेश में लगातार दूसरी वनडे सीरीज हारी ।

error: Content is protected !!