<

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया नया प्लान , कुछ इस प्रकार हो सकतीं प्लेइंग XI

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन एकदिवसीय श्रृंखला का दूसरा वनडे मुकाबला बुधवार यानी कि आज ढाका के शेरे बांग्ला नैशनल स्टेडियम में खेला जाएगा है। पहले मैच में भारतीय टीम को एक विकेट से करारी हार का मुंह देखना पड़ा था ऐसे मे दूसरा वनडे मुकाबला टीम इंडिया के लिए बड़ा दिलचस्प होने वाला है क्योंकि यह मुकाबला करो या मरो का होने वाला है, ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा एक नया दांव खेल सकते हैं। पहले वनडे में चार तेज गेंदबाज और दो स्पिनर के साथ भारतीय टीम मैदान पर उतरी थी, लेकिन दूसरे मैच में यह कॉम्बिनेशन कुछ अलग देखने को मिल सकता है।

शार्दुल ठाकुर की चोट के कारण वो दूसरे वनडे शायद नहीं खेल पाएंगे?

भारतीय टीम तीन स्पिनर और तीन तेज गेंदबाज के कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतर सकती है। ऐसे में शार्दुल ठाकुर की जगह अक्षर पटेल टीम में जगह ले सकते हैं। और वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद और अक्षर पटेल तीन स्पिनर और दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप सेन तीन तेज गेंदबाज टीम इंडिया के लिय खेलते हुए दिखाई देंगे हैं।

भारतीय टीम का संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, कुलदीप सेन।

error: Content is protected !!