<

सूर्यकुमार यादव को लेकर मचा बवाल, आईसीसी क्रिकेट बोर्ड के फैसले पर उठाए जा रहे हैं सवाल, जानिए पूरा माजरा

न्यूजीलैंड का दौरा खत्म होने के बाद अब सूर्य कुमार यादव रणजी ट्रॉफी मे भी खूब धूम मचाने वाले हैं जानकारी के लिय बता दे आपको , 13 दिसंबर को शुरु होने वाले रणजी ट्रॉफी में भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव भी खूब धूम मचाने वाले है। हालाकि सूर्यकुमार यादव मुंबई में 20 दिसंबर को होने वाले मुंबई के दूसरे रणजी ट्रॉफी मैच में खेलने के लिए मौजूद रहेंगे । सूर्याकुमार यादव ने कहा कि वह मुंबई के दूसरे रणजी ट्रॉफी मैच मे खेलने के लिए मौजूद रहेंगे । चयन समिति ने आज पहले रणजी ट्रॉफी मैच के लिए मुंबई टीम का चयन किया और इसका कमान अजिंक्य रहाणे करेंगे।

दरसल सूर्य कुमार यादव ने अब तक अपना पूरा ध्यान रेड बॉल फॉर्मेट में लगातर शानदार प्रदर्शन करने का था और उसी को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने रणजी टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए का निर्णय किया है। सूर्यकुमार ने भारत की तरफ से अब तक 42 T20I मैच खेले हैं और उन्होंने 44 की औसत से 1408 रन बना चुके हैं।

32 साल के सूर्यकुमार को अभी तक वाईट बाल मे खेलने का मौका मिला है। लेकिन उन्होंने अब तक अपना टेस्ट डेब्यू नहीं कर पाए है और इसीलिए उन्होंने अभी से इसकी तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को जानकारी दी है कि वे रणजी ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले में खेलने के लिए मौजूद रहेंगे हैं।

error: Content is protected !!