<

VIDEO : सीरीज हार जाने के बाद रोहित के चेहरे पर पसरा मातम, तो विराट-राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के साथ मनाया जश्न, VIDEO हुआ वायरल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचो वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा। जहां टीम इंडिया ने पहले मुकाबले बेह्तरीन जीत हासिल करने वाली ये टीम शेष दो मैचो को जीतने में नाकाम। जिसके चलते टीम इंडिया को 2-1 से सीरीज भी गंवानी पड़ी।

सिरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई में खेला गया। जिसमें भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 21 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी। सीरीज हार जाने के कप्तान शर्मा काफी दुःखी दिखाई दिये तो वहीं विराट कोहली और केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी के साथ उनकी जीत का सेलिब्रेट करते नजर आये ।

विराट-राहुल ने कंगारू के साथ मनाया जीत का जश्न

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचो एकदिवसीय सिरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम खेला गया। इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज अपने नाम कर लिया । दूसरे मुकाबले को ऑस्ट्रेलिया ने जीतकर सिरीज में 1-1 से बराबरी कर ली थी कप्तान स्टीव स्मिथ की टीम ने तीसरे मुक़ाबले को 21 रन से शानदार जीत हासिल कीं । इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया आईसीसी वनडे रैंकिंग में भारत को पछाड़कर पहले स्थान पर पहुंच गया।

ऐसे में इस सिरीज को जीतने के बाद कंगारू खिलाड़ी बहुत खुश दिखाई दे रही थी । इस बीच सिरीज गवांने के बाद भी टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया के जीत का जश्न मनाते हुए नजर आये । हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा के चेहरे पर हाथ से सिरीज निकल जाने से दर्द झलका है । तो वहीं फैंस ने एक गुट राहुल-विराट को जमकर ट्रोल करते नजर आए , तो वहीं मौजूद प्रशंसकों काफी खुश नजर आए और उनकी जमकर तारीफ करते दिखे ।

सीरीज गंवाने के बाद काफी दुखी नजर आए Rohit Sharma

error: Content is protected !!