<

Video: हार्दिक पांड्या ने फेंकी ऐसी गुगली कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज मार्श के साथ-साथ कप्तान स्टीव स्मिथ चारों खाने चित्त, Video viral

भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 3 मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में 21 रन से हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 49 ओवर में 269 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया 270 रन के लक्ष्य के जवाब में 49.1 ओवर में 248 रन ही बना पाई।

आस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को एक अच्छी शुरुआत देने में कामयाबी हासिल की है. परन्तु भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आल राउंडर प्लेयर हार्दिक पंड्या ने इस जोड़ी के तालमेल को तोड़ते हुए ट्रेविस हेड के साथ-साथ कप्तान स्टीव स्मिथ को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड एंड मिचेल मार्च ने अपनी टीम के लिए एक अच्छी पार्टनरशिप बनाने में कामयाबी हासिल की. भारतीय टीम के बालर्स के लिए उनको आउट करना काफी ज्यादा मुश्किल भरा लग रहा था. लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आल राउंडर प्लेयर हार्दिक पंड्या ने सलामी बल्लेबाजों की पार्टनरशिप को तोड़ते हुए ट्रेविस हेड को आउट करके पवेलियन भेज दिया है. इस दौरान ट्रेविस हेड ने चार चौके और दो छक्कों की मदद से 33 रनों की पारी खेली.

उसके बाद अपना दूसरा ओवर डालने के लिए आए हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान हिस्ट्री स्मिथ को भी आउट करके पवेलियन भेज दिया. हम आपको बता दे कि कप्तान स्टीव स्मिथ 0 रन बनाकर आउट हो गए है और इस समय मैदान पर खड़े सभी भारतीय फैंस के चेहरों पर एक मुस्कराहट देखने को मिल रही है. इस समय ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम 13 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 77 रन बना चुकी है.

error: Content is protected !!