<

VIDEO : “32 सेकंड में संजू सैमसन ने लगाई छक्कों की बौछार, खौफ में कौए, तो बल्लेबाजी देख खुला रह गया बच्चों का मुंह, वायरल हुआ VIDEO

Sanju Samson Six Video: 31 मार्च से आईपीएल 2023 के16वां सीजन का आगाज होने जा रहा है इसके लिए सभी टीमें अपनी अपनी तैयारी में भीड़ चुकी है. भारतीय क्रिकेट फैंस आईपीएल देखने के लिए वर्षों से इंतेज़ार कर रहे हैं. इस वक़्त राजस्थान रॉयल के सभी प्लेयर्स जयपुर पहुंच गए हैं और और खूब मेहनत कर रहे हैं. इस कड़ी राजस्थान रॉयल के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson Six Video) भी नेट अभ्यास के वक़्त जमकर मेहनत कर रहे और और लंबे – लंबे छक्के – चौके मरते नजर आए . इसी कड़ी एक ऐसी घटना घटी जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है

Sanju Samson Six Video: सैमसन के खतरनाक शॉट से कौए को बचानी पड़ी जान

दर-असल इस वायरल यह देखा गया कि जब संजू सैमसन नेट अभ्यास कर रहे थे हैं और वों एक हैरान शाॅट खेलते हुए नजर आये हैं. इस बीच संजू एक ऐसा छक्क मारते हैं जिससे गेंद स्टेडियम की छत पर बैठे हुए कौए के पास जाकर गिरती है . हलांकि गेंद कौए के पास पहुचने से पहले वह उड़ जाता हैं और अपनी जान बचा लेता है. यह वीडियो उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद आ रहा हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

संजू का छक्का देख फैंस रह गए हक्के – बक्के

आपको बता दें कि अगामी सीज़न को लेकर संजू सैमसन खूब मेहनत कर रहे हैं. आईपीएल का ये सीजन उनके लिए बहुत ही खास है. अगर संजू आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो वह अक्टूबर में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के प्रबल दावेदार होंगे बहरहाल यह वीडियो राजस्थान रॉयल के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर है, इस वीडियो को देखकर, कुछ बच्चे संजू के छक्के की खूब तारीफ कर रहे है, जब संजू छक्का मारते हैं तो वहां मौजूद की बच्चों की आखें खुली की खुली रह जाती हैं.

भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए तैयार

आपको बता दें कि भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने लिए संजू कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वह सूर्या की जगह ले सकते हैं. सूर्या ने पिछले 10 वनडे मुकाबले में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया हैं. वहीं संजू ने 11 वनडे मुकाबले 330 रन बनाए है. संजू के आकड़े को देखते हुए इनके काबलियत पर कोई कमी नहीं है और वह भारतीय टीम को मध्यक्रम में बल्लेबाज़ी कर सकते हैं.

error: Content is protected !!