<

‘झूमे जो पठान’ गाने पर इरफान पठान के बेटे ने किया डांस, वीडियो देख बेबी के क्यूटनेस पर फ़िदा हुए लोग…

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने “पठान” नामक एक नई फिल्म में अभिनय किया। बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद फिल्म लोगों का खूब ध्यान खींच रही है। लोग फिल्म और इसके गानों के बारे में बात कर रहे हैं और वे सभी वास्तव में प्रभावित हैं।

हाल ही में इरफान पठान के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उत्साहित हैं क्योंकि बेटा अपने खेल में अच्छा कर रहा है। वीडियो में इरफान पठान के सबसे छोटे बेटे ने भी डांस किया है. दुनिया के सबसे मशहूर लोगों में से एक शाहरुख खान ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है।

इरफान पठान आए दिन अपने सोशल मीडिया पर चीजें शेयर करते रहते हैं, इस बार उनके बेटे का एक वीडियो उनके गाने ‘झूम जो पठान’ पर डांस कर रहा है । वीडियो में देखा जा सकता है कि, इरफान पठान ने पहले अपने फोन में झूमे जो पठान गाने को बजाते हैं और जिसके बाद उनका बेटा मोबाइल लेकर इस गाने पर डांस करने लगता है। वीडियो को अब तक 8लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले इरफान पठान पहले अपने बेटे के साथ खेल रहे होते हैं। तभी वह ‘झूमे जो पठान’ गाना चला देते हैं। जैसे ही शाहरुख खान की फिल्म का यह गाना बजने लगता है तो क्रिकेटर का बेटा इमरान हाथ में मोबाइल लेकर डांस करने लगता है। वीडियो में इमरान बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए इरफान ने शाहरुख खान को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा, “खान साहब अपने लिस्ट में एक और क्यूटेस्ट फैन का नाम शामिल कर लीजिए।”

error: Content is protected !!