<

VIDEO: ईशान किशन की आतिशबाजी पारी और लम्बे छक्के को देखकर झूम उठी ईशान की गर्लफ्रेंड, मिस्ट्री गर्ल ने भी लगाए ठुमके

PBKS vs MI Score: पंजाब किंग्स द्वारा बनाए गए 215 रनों के वास्तव में बड़े स्कोर का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस क्रिकेट टीम ने फिर जीत हासिल की। ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव नाम के दो खिलाड़ियों ने वास्तव में अच्छा खेला और अपनी टीम को जीत दिलाने में मदद की। मोहाली में खेल रही किसी टीम ने पहली बार किसी मैच में इतने बड़े स्कोर का पीछा किया है।

इशान किशन के तूफान में उडी पंजाब

मुंबई के 2 विकेट 54 पर गिरने के बाद सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन का तूफ़ान देखने को मिला। ईशान किशन ने 29 गेंदों में फिफ्टी जमा दी। सूर्या उनसे भी तेज खेले और 23 गेंदों में अपना अर्धशतक बनाकर मुंबई को मजबूत स्थिति में ला दिया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए शतकीय भागीदारी कर दी। सूर्यकुमार यादव को नाथन एलिस ने आउट कर इस भागीदारी को तोड़ दिया, सूर्या ने 31 गेंदों में 66 रन बनाये। अगले ओवर में इशान किशन 41 गेंदों में 75 रन बनाकर आउट हो गए। इस समय मुंबई इंडियंस की टीम मुश्किल स्थिति में आ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

अंत में तिलक वर्मा ने नाबाद 26 और टिम डेविड ने नाबाद 19 रन बनाकर मुंबई को जीत दिला दी। आईपीएल में सबसे ज्यादा 224 का लक्ष्य राजस्थान ने पंजाब के खिलाफ चेज किया था। दूसरे नम्बर पर मुंबई है, मुंबई ने चेन्नई के खिलाफ 219 का लक्ष्य चेज किया था। राजस्थान ने डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ 215 का लक्ष्य हासिल किया था। अब मुंबई ऐसा करने वाली चौथी टीम बन गई है। सबसे ज्यादा रनों का लक्ष्य चेज करने के मामले में टॉप चार में दो बार मुंबई का नाम है।

error: Content is protected !!