<

VIDEO: दर्द से कराह रहे थे शुभमन गिल, तो तमाशा देख रही थी पूरी टीम, फिर विराट कोहली ने ऐसा कर जीता करोड़ों फैंस का दिल

Virat Kohli Gill Video: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन दिलचस्प घमासान ज़ंग जारी है। इस शृंखला के तीसरे मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन बहुत खास नहीं रहा, कप्तान रोहित शर्मा और उनकी टीम इस मुकाबले की शुरूआत से ही एक- एक कर के आंधी टीम पवैलियन पहुच गई । एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) ने तीसरे मुकाबले अपने बल्ले से हर किसी को निराश किया।

लेकिन, इन सब के बावजूद भी विराट कोहली ने हर फैंस का दिल जीत लिया। उनकी इस तरह की खेल दयालूता को देखकर मैदान में मैच देखने दर्शक और क्रिकेटर उनकी खूब तारीफ किए । इसका आप खुद अंदाजा विराट कोहली (Virat Kohli Gill Video) की तेजी से वायरल हो रही वीडियो से लगा सकते है।

Virat Kohli ने दिखाई खेल की दरियादिली

टीम इंडिया ने पहली पारी में सिर्फ 109 रनों के स्कोर निजी स्कोर पर पूरी टीम सिमट जाने पर खेल के पहले ही दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाजी करने मैदान पर आई । इस कड़ी विराट कोहली ने इंसानियत का परचम लहराते हुए खेल के प्रति लगाव की एक मिसाल पेश की। उनके इस तरह की खेल का एक वीडियो सोशल मीडिया बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, जब शुभमन गिल शॉर्ट लेग की तरफ अपने पांव जमाए को ज़माने के लिए खुद को फिट कर रहे थे।


उन्होंने सबसे पहले अपनी शरीर को बचाने के लिए सभी समान को सेफ्टी के लिए शरीर पर लगाया। हालांकि, इस कड़ी में उन्हें पैड पहनने में काफी दिक्कत आ रही थी और भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी उनकी मदद करने उनके पास नहीं आया। ऐसे में विराट कोहली ने दरियादिली दिखाई और गिल (Virat Kohli Gill Video) के पास जाकर उन्हें पैड पहनाने में सहयता की। इस कड़ी में बैठे फैंस कोहली-कोहली नाम की जयकारा लगाने लगे और मौजूद कप्तान कप्तान रोहित शर्मा भी उनकी सहारना करते हुए हुए खुद को रोक नहीं पाए।

Virat Kohli का लगातार फ्लॉप शो

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले 3 साल से टेस्ट क्रिकेट में शतक का सूखा समाप्त नहीं कर पाए है। वह लगातार टेस्ट मुकाबलों शतक लगाने की कोशिश कर रहे है। वहीं बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तीन मुकाबले की 4 पारियों में 12, 44,2 और 22 रन ही बनाए है । उन्होंने इस मुकाबले भी अपने बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ तीसरे मुकाबले में सिर्फ 22 बनाकर पवेलियन की तरफ लौटे।

error: Content is protected !!