<

VIDEO: LSG में आया उमरान मलिक को फेल करने वाला गेंदबाज, 150KMPH की स्पीड से उखाड़े स्टंप, 5 फुट दूर जाकर गिरी गिल्लियां

युधवीर सिंह:राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध तूफानी बल्लेबाज़ी का नजराना पेश करने वाले प्रभसिमरन सिंह का बल्ला इस समय खामोश रहा है। 5 अप्रैल को विस्फोटक पारी खेलने के बाद से सिमरन ने कोई भी बड़ी पारी खेल नहीं पाये है। वहीं, 15 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गये मुकाबले भी बड़ी पारी खेलने में भी फ्लॉप साबित हुए उन्हें जम्मू-कश्मीर के सबसे घातक और तेज़ गेंदबाज़ ने आउट किया । इस गेंदबाज़ ने अपनी तेज तर्रार गेंदबाजी से सनाराइज़र्स हैदराबाद के उमरान मलिक को भी पछाड़ दिया है।

युधवीर सिंह की गेंदबाजी के सामने प्रभसिमरन ने टेके घुटने

160 रन का पीछा करने के लिए उतरी पंजाब किंग्स की बल्लेबाज़ी में शुरुआत बेहद खराब रही। वहीं सलामी बल्लेबाज छोटी पारी खेलकर आउट हो गये। इसी बीच प्रभसिमरन सिंह भी सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गये । उन्हें जम्मू कश्मीर से आने वाले तेज तर्रार युधवीर सिंह ने पवेलियन पहुंचाया है । दरअसल, लखनऊ की तरफ से पारी का तीसरा ओवर युधवीर लेकर आये ।

उन्होंने तेज गति से गुड लेंथ गेंद सिमरन को डाली। जिसपर बल्लेबाज़ ने कवर की दिशा में शॉट खेलने की कोशिश की । लेकिन गेंदबाज़ की गति से बल्लेबाज़ चखमा खा गये । और युधवीर ने तेज रफ्तार गेंद फेंकी तो सीधा जाकर स्टंप्स में लगी। जहां प्रभसिरमन गेंदबाज को देखते रह गये वहीं युधवीर ने अपने अंदाज में जश्न मनाया। वहीं, इस गेंदबाज़ों को देखने के बाद उनकी तुलना टीम इंडिया के युवा तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक की जाने लगी ।

युधवीर सिंह की रफ़्तार के सामने उमरान सिंह भी फेल

error: Content is protected !!