<

VIDEO : अंपायर ने GT के साथ की सारेआम बेईमानी, जानबूझकर डेविड वॉर्नर को नहीं दिया आउट करार, वायरल VIDEO में मचा बवाल

आईपीएल 2023 का सातवां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच दिल्ली के अरूण जेठली स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की ओर से पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर ने पारी का आगाज शानदार तरीके से किया । लेकिन, एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वॉर्नर (David Warner) के आउट के बावजूद भी अंपायर ने उन्हें नॉट-आउट करार दिया। जिसे देख हार्दिक सहित विकेट के पीछे खड़े हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋध्दिमान साहा का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया ।

David Warner को अंपायर ने नहीं दिया आउट

दरअसल, यहा घटना पहली पारी का पहला ओवर का था । तब उस वक़्त गेंदबाजी गुजरात टाइटंस टीम के सबसे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कर रहे थे, तभी उनके ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर वॉर्नर को थोड़ा तेज गेंद डाली । फिर इसके बाद ओवर की तीसरी गेंद पर शमी ने एक स्वीगं गेंद डाली जो डेविड वॉर्नर (David Warner) उसे मार नहीं पाये । तभी गेंद सीधे स्टाम्प के पी उपरी भाग में जाकर लग गई ।

लेकिन गिल्लियां नहीं गिरी और उन्हें अंपायर के द्वारा नॉट आउट करार साबित कर दिया गया । जिसे देखकर विकेटकीपर साहा और कप्तान हार्दिक पांड्या से लेकर सभी खिलाड़ी दंग रह गए। इसके बाद डग आउट में बैठे हुए कोच रिकी पोंटिंग और डायरेक्टर सौरभ गांगुली का भी रिएक्शन सायद देखने को मिला होगा । जिसका अनुमान आप सभी इस वायरल हो रही वीडियो के माध्यम से देख सकते है।

दिल्ली की बेहद खराब रही शुरूआत

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम की बेहद खराब शुरुआत की । वहीं सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ सिर्फ 8 रन बनाकर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के हाथों आउट होकर पवेलियन पधार दिये । हालांकि, इसके बाद कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पारी को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास किया लेकिन क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए मिचेल मार्श भी 4 रन पर मोहम्मदी शमी ने उन्हें अपनी खतरनाक गेंद से उन्हें क्लीन बोल्ड हो गए। दिल्ली ने अपने दो विकेट पावरप्ले के अंदर खो दिये।

error: Content is protected !!