<

VIDEO: दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने के लिये स्टेडियम पहुंचे ऋषभ पंत, बैसाखी के सहारे टीम को सपोर्ट करते आए नजर

ऋषभ पंत: आईपीएल का सीजन शुरू हो चुका है और इसमें कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. आज दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच शानदार मुकाबला हो रहा है। गुजरात ने पहले गेंदबाजी करने और टॉस जीतने की उम्मीद जताई है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम खेल में अपने साथ अपने नए स्थायी कप्तान ऋषभ पंत को पाकर उत्साहित है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में पंत को अपनी टीम का समर्थन करने के लिए मैदान पर जाते हुए देखा जा सकता है।

दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे ऋषभ पंत

आईपीएल का यह मैच दो टीमों दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच है। एक टीम, दिल्ली में ऋषभ पंत नाम का एक नया स्थायी कप्तान है। मैच शुरू हो चुका है और ऐसा लग रहा है कि यह काफी रोमांचक होने वाला है। पंत के चोटिल होने के बाद दिल्ली की टीम ने अपने सीजन की शुरुआत खराब की थी। उनके कोच ने कहा कि पंत अहम खिलाड़ी हैं और वह उन्हें किसी भी स्थिति में बेंच पर बैठे देखना चाहते हैं।


पंत अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए बहुत उत्साहित थे और उन्होंने कोच पोंटिंग से दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटन्स के बीच होने वाले मैच के लिए उन्हें आज स्टेडियम में लाने के लिए कहा। पोंटिंग उपकृत करने के लिए खुश थे, और पंत अब वहां सभी के साथ खेल देख रहे हैं।

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे और वह इस साल 30 जनवरी को अपने घर रुड़की जा रहे थे। उनकी कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया था, और तस्वीरों से पता चलता है कि यह कितना खतरनाक था। ऋषभ पंत को एक बहुत ही गंभीर दुर्घटना का सामना करना पड़ा और उन्हें अपनी चोटों को ठीक करने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी। हो सकता है कि वह कुछ समय के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट न खेल पाए, लेकिन वह अच्छा कर रहा है और उसे जल्द ही वापसी करनी चाहिए।

error: Content is protected !!