<

“मैं इसका हकदार नहीं” प्लेयर ऑफ द मैच बने मोईन की दिखी दरियादिली, अपने आप को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को माना इसका हकदार, सभी क्रिकेट प्रेमी हुए उनके कायल…

आईपीएल 2023 टूर्नामेंट का छठा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच था। चेन्नई ने 12 रनों से मैच जीत लिया। मोइन अली ने चेन्नई के खिलाफ मैच में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद उन्होंने कुछ कहा।

प्लेयर ऑफ़ द मैच बन क्या बोले मोईन अली

इस क्रिकेट मैच में कप्तान केएल राहुल ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 217 रन बनाए। जवाब में लखनऊ की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 205 रन ही बना पाई। चेन्नई की इस जबरदस्त जीत में मोईन अली का अहम योगदान रहा, जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मैच की प्रस्तुति के दौरान उद्घोषक ने कहा कि गेंदबाजी आसान नहीं थी लेकिन यह अच्छा प्रयास था। धोनी खिलाड़ियों का उपयोग करना जानते हैं, और वह रवींद्र जडेजा के साथ साझेदारी करने की उम्मीद कर रहे हैं।

मोईन अली (Moeen Ali) ने कहा, ”गेंदबाजी बहुत कठिन थी, क्योंकि कई शक्तिशाली हिटर थे। मैंने गेंद को घुमाकर क्रिकेट जैसी गेंदबाजी करने की कोशिश की. सैंटनर और संयोजन ने एक साथ अच्छा काम किया।”

धोनी की खेल रणनीति पर मोईन अकी प्रतिक्रिया, उन्हें पता है कि खिलाड़ियों को कब और किसे गेंदबाजी करनी है। ”मुझे लगता है कि ऑफ स्पिनर दाएं हाथ के बल्लेबाजों को भी गेंदबाजी कर सकते हैं क्योंकि बाउंड्री उस तरफ लंबी होती है। मुझे रवींद्र जडेजा के साथ साझेदारी करने की उम्मीद है।”

आपको बता दें, मोईन अली ने लखनऊ के खिलाफ 4 विकेट से जीत दर्ज की और 19 रन का योगदान भी दिया जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

error: Content is protected !!