<

VIDEO : मैच जीतते ही विराट ने अनुष्का को किया खास ईशारा, तो पत्नी की तरफ से मिला दिल जीतने वाला रिएक्शन, वायरल हुआ VIDEO

RCB vs RR: आईपीएल 2023 का 32 वां मुकाबला आज यानी 23 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया, जिसे रॉयल्स रॉयल चैलेंजर्स राजस्थान को करारी शिकस्त दी, इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए RCB ने 9 विकेट के खोकर 189 रन बनाये थे । इस जवाब में RR 182 रन बना पाई, और बैंगलोर इस मैच को 7 विकेट से अपने नाम कर लिया । वहीं, मैच जीतने के बाद आरसीबी की पूरी टीम जश्न में डूबी हुई दिखाई दी । जबकि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा खुशी से झूमती नजर आई ।

RCB vs RR: जीत के बाद जश्न में डूबी बैंगलोर

बता दे कि, यह मुकाबला बेहद रोमांचक मुकाबला था आखिरी ओवर में जब RR को मैच जीतने के लिए 20 रन की जरूरत थी तो हर्षल पटेल ने बेहद शानदार गेंदबाजी की और बल्लेबाज़ों बड़े शाॅट खेलने से रोका । इस दौरान उन्होंने एक विकेट हासिल किया

आरसीबी के मुकाबला जीतते ही पूरी टीम बेहद ही खुश से झूमती दिखाई दी । जहां विराट उत्साह से भरपूर नजर आये तो वहीं ग्लेन मैक्सवेल ने सुयश प्रभुदेसाई को गले लगाया। उनके अलावा डगआउट में मौजूद बैंगलोर के खिलाड़ी बेहद खुश दिखाई दिये ।

RCB vs RR: खुशी से झूम उठीं अनुष्का शर्मा

जहां बैंगलोर पूरी टीम जश्न में डूबी नजर आई , तो वहीं अनुष्का शर्मा भी खुशी से झूमती दिखाई दी । जैसे ही राजस्थान की पारी के 20 ओवर समाप्त हुआ, वैसे ही अनुष्का शर्मा अपनी सीट पर बैठे ही जोर-जोर से तालियां बजाती दिखाईं दी ।जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

error: Content is protected !!