<

VIDEO: बाज़ जैसी नजर और चीते जैसी फुर्ती, धोनी ने 41 की उम्र में डाइव लगाकर रोकी गेंद, बिजली की रफ्तार से उखाड़ डाले स्टंप

MS Dhoni: आईपीएल का 37 वां मैच कल राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के खोकर 202 रन बनाए. वहीं इस मुकाबले ते अंतिम ओवर में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने विकेट के पीछे 41 साल की उम्र में चीते की तरह फुर्ती दिखाते हुए बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) को रन आउट कर दिया. जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

MS Dhoni ने 41 की उम्र में दिखाई 21 साल वाली फुर्ती

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को को कौन नहीं जानता है .वह ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी और विकेटकीपिंग के मामले में सबसे खतरनाक कीपरों मे से एक है. वह पलत झपकते ही स्टंप को उखाड़ देते हैं. यह बात हर एक बल्लेबाज जानता है।

लेकिन इस बार धोनी ने राजस्थान की पारी के 20वें ओवर के दौरान चीते की तरह फुर्ती दिखाते हुए ध्रुव जुरेल को रन आउट कर दिया इस तरह के रन आउट करना आसान नहीं होता है.

धोनी ने दिखाया कमाल

महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में भी धोनी ने ध्रुव जुरेल को रन आउट करने के एक मिसाल पेश की है। हुआ कुछ यूं था कि गेंदबाज ने पथिराना को पड़िक्कल वाइड गेंद डाली जिस पर बल्लेबाज ने 1 रन के लिए दोनों बल्लेबाज दौड़े, वहीं दूसरे छोर पर खड़े जुरेल रन को क्रीज में पहुंच पाते उससे पहले धोनी ने कमाल की दिखाते हुए गेंद को पकड़ कर सीधा थ्रो किया जो सीधा स्टंप पर जा लगा. उनके इस आउट के बाद स्टेडियम धोनी- धोनी के नारे से पूरा स्टेडियम गूज उठा.

यहा देंखे वीडियो…

error: Content is protected !!