<

यशस्वी जायसवाल ने धोनी के लाडले का उतारा भूत, जड़ी दनदनाती कवर ड्राइव, 3 खिलाड़ियों को चीरकर गेंद पहुंची बाउंड्री पार

आईपीएल 2023 का 37वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक बड़ा क्रिकेट खेल हुआ। वे जयपुर नामक शहर में सवाई मान सिंह स्टेडियम नामक एक विशेष स्थान पर खेले। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने फैसला किया कि उनकी टीम पहले अंक हासिल करने की कोशिश करेगी। दो खिलाड़ी जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल पहले बल्लेबाजी करने उतरे।

क्रिकेट गेम का एक वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है. इसमें यशस्वी नाम के एक खिलाड़ी को आकाश नाम के दूसरे खिलाड़ी के खिलाफ गेंद को बहुत अच्छी तरह से हिट करते हुए दिखाया गया है। जो नाम का एक और खिलाड़ी भी मैदान पर शानदार काम कर रहा है। ये सब आप वीडियो में देख सकते हैं.

खेल अभी शुरू हुआ था और यशस्वी जायसवाल वास्तव में तेजी से गेंद फेंकने के प्रभारी थे। फिर, यह एक टीम के लिए बल्लेबाजी शुरू करने का समय था। यशस्वी जायसवाल ने गेंद को वास्तव में जोर से मारा और पहले ही प्रयास में एक चौका लगाया, जिसने सभी को चकित कर दिया। एक खिलाड़ी द्वारा हिट की गई गेंद वास्तव में बहुत तेज चली और तीन अन्य खिलाड़ियों को नीचे गिरा दी। ऐसा एक वीडियो में हुआ है जिसे काफी लोग देख रहे हैं. इसी खिलाड़ी ने आखिरी गेम में भी गेंद को काफी दूर तक मारकर खेल की शुरुआत की थी। उन्होंने इस खेल में फिर से किया।

यशस्वी जायसवाल ने जड़ा अर्धशतक
यशस्वी जायसवाल नाम का एक युवा क्रिकेट खिलाड़ी है जो आईपीएल नामक एक बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वह अपने मैचों की शुरुआत में तेजी से रन बनाकर अपनी टीम राजस्थान की मदद कर रहा है। CSK नामक एक अन्य टीम के खिलाफ एक खेल में, उन्होंने सिर्फ 26 गेंदों में 50 रन ठोक दिए! वह जिस तरह से खेल रहे हैं उससे हर कोई काफी प्रभावित है।

error: Content is protected !!