<

VIDEO: जीत के बाद विराट कोहली के कदमों में जा गिरे रिंकू सिंह, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, वायरल हुआ वीडियो

रिंकू सिंह: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपने घर में ही कोलकाता नाइट राइडर्स से करारी हार का मुँह देखना पड़ा. बीते कल के मैच में कोलकाता ने बेह्तरीन प्रदर्शन किया, पहले बल्लेबाज़ी करते हुए नीतीश राणा की टीम ने 5 विकेट खोकर 200 रन का टार्गेट रखा, इस जवाब में RCB 179 रन ही बना पाई . वहीं मैच के बाद रिंकू सिंह और विराट कोहली का एक वीडियो वायरल काफी तेजी से वायरल हो रहा . जिसमें रिंकू सिंह विराट कोहली को अलग अंदाज़ में सम्मान देते दिखाई दे रहे हैं.

रिंकू ने विराट के छुए पैर

दरअसल मैच खत्म होने के बाद दोनों टीमें के खिलाड़ी आपस में एक दूसरे से हाथ मिलाते है तब रिंकू सिंह ने विराट कोहली से हाथ मिलाने की बजाय उनके पैर छु लिए. जिसकी वीडियो वायरल हो गई . वैसे तो दुनिया भर में विराट कोहली को पसंद करने वाले हज़ारों लोग हैं. विराट कोहली भी रिंकू सिंह की इन रवैये के बाद दंग रह गये वहीं स्टेडियम में मौजूद क्रिकेट फैंस इस दृश्य को देखकर बहुत खुश हुए. यह देखकर स्टेडियम में बैठी अनुष्का भी हैरान रह गईं.

रिंकू ने खेली थी तूफानी पारी

रिंकू सिंह ने भी कल के मैच में RCB के खिलाफ तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए 10 गेंद में 18 रन की नाबाद पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 1 छक्का देखने को मिला रिंकू सिंह की तूफानी बल्लेबाज़ी के दम पर कोलकाता ने 200 रन विशाल टार्गेट रखा। .

काम नहीं आई विराट कोहली की पारी

इस जवाब में आरसीबी की शुरुआत उतनी शानदार नहीं रही, फाफ डू प्लेसिस 17 रन बनाकर ऑउट हो गये .इसके बाद विराट कोहली ने तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए 37 गेंद में 54 रन शानदार पारी खेली . उन्होंने इस दौरान 4 चौके जड़े, लेकिन उनकी अर्धशतकीय पारी के बावजूद बैंगलौर को करारी हार का सामना करना पड़ा. वहीं केकआर की तरफ से वरुण चक्रवर्ती ने तीन विकेट हासिल किये थे और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाज़ा गया.

error: Content is protected !!