<

VIDEO: 5 गेंदों का इंतजार, फिर किया वार, फेंकी बुमराह से भी खतरनाक यॉर्कर, 20 लाख के गेंदबाज ने किया जेसन रॉय का काम-तमाम

Vijaykumar Vyshak: क्रिकेट के खेल में, केकेआर टीम के जेसन रॉय नाम के एक खिलाड़ी ने वास्तव में अच्छा खेला और गेंद को वास्तव में जोर से मारा। वहीं दूसरी टीम आरसीबी उन्हें स्कोर करने से नहीं रोक पाई। उन्होंने अपनी पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें रोकने के लिए कुछ नहीं कर सके। कप्तान ने दूसरी टीम को हराने की बहुत कोशिश की। लेकिन एक युवा गेंदबाज, जिसकी कीमत बहुत अधिक थी, ने गेंद को वास्तव में अच्छी तरह से फेंका और बुमराह से भी बेहतर, जेसन राय को खो दिया।

Vijaykumar Vyshak ने जेसन राय को किया क्लीन बोल्ड

इस खेल में, जेसन रॉय वास्तव में अच्छा खेल रहे थे और गेंद को जोर से हिट कर रहे थे। वह दूसरी टीम के खिलाड़ियों के लिए मुश्किल खड़ी कर रहे थे जो उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे थे। वह अच्छा नहीं हो रहा था और गेंद को वास्तव में जोर से हिट कर रहा था। एक लड़का जो गेंदबाजी नामक खेल खेलता है, जिसका नाम विजयकुमार वैशाक है, वह बहुत चतुर था और उसने जेसन राय नाम के एक अन्य लड़के को अच्छा खेलना जारी रखने से रोक दिया।

खतरनाक यॉर्कर पर चारो खाने जीत हुए रॉय
विजयकुमार नाम के एक युवा गेंदबाज ने एक खेल में वास्तव में अच्छा काम किया। 9वें राउंड के खेल में उन्होंने नारायण जगदीशन नाम के एक खिलाड़ी को केवल दूसरी गेंद के बाद खेलना बंद कर दिया। फिर, उन्होंने रॉय नाम के एक अन्य खिलाड़ी को अगली पांच गेंदों तक अच्छा खेलने से रोक दिया।

राय की बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा था कि आरसीबी का कोई गेंदबाज उन्हें नहीं रोक पाएगा. लेकिन विजयकुमार वैशक (Vijaykumar Vyshak) कमाल की योर्कर गेंद फेंकी जिसका रॉय के पास के कोई जबाव नहीं था और क्लीन बोल्ड हो गए.

error: Content is protected !!