<

विराट कोहली ने सरेआम शुभमन गिल का छुआ प्राइ*वेट पार्ट, तो सिराज ने पकड़ ली गर्दन

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं। वह अक्सर अपनी बल्लेबाजी को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। उन्हें कभी-कभी मैदान पर अन्य खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है और वह मजाकिया और मजाक करने के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर अपने सबसे अच्छे दोस्त केएल राहुल के साथ खेलने का लुत्फ उठाते हैं।

इस वीडियो में कोहली शुभमन गिल के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। गिल काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं और कोहली भी जमकर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं।कोहली गिल को प्राइवेट पार्ट पर मारते हुए कैमरे में कैद हो गए। वीडियो देखने पर यही पता चल सकता है।

इस बीच तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले किंग कोहली टीम के खिलाड़ियों के साथ मस्ती कर रहे थे. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में किंग कोहली को गिल की टांग खींचते हुए देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो में किंग कोहली शुभमन गिल के प्राइवेट पार्ट टच करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद केएल राहुल हंसने लगते हैं। हालांकि टच के वक्त गिल असहज नजर आ रहे हैं।

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली का हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में कठिन समय चल रहा है। वह लंबे समय से शतक नहीं लगा पाए हैं और पिछली 10 पारियों में 70 रन भी नहीं बना पाए हैं।

हालांकि दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में वह अच्छे दिखे, लेकिन बदकिस्मती से 44 रन के खराब फैसले में आउट हो गए। हालांकि, पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में वह सिर्फ 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

error: Content is protected !!