<

WATCH : ”अलीगढ़ का शेर आज भी योद्धा की तरह लड़ा” KKR की हार में भी चमके रिंकू सिंह, फैंस ने इस तरह जमकर तारीफ

आईपीएल 2023 का 19 वां मुकाबला कल कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया, जिसमें कोलकाता को 23 रनों से करारी हार का मुँह देखना पड़ा. बता दे की इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 228 रन बनाये थे, इस जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम 7 विकेट के खोकर 205 रन ही बना पाई .

आपको बता दें कि, भले ही , इस मुकाबले मे KKR को हैदराबाद के हाथों करारी हार का मुँह देखना पड़ा था लेकिन इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी सभी फैंस का दिल जीत लिया. अब सभी क्रिकेट फैंस की जुंबा पर रिंकू सिंह का नाम गूँज रहा है और क्रिकेट जगत के सभी दिग्गज खिलाड़ी रिंकू सिंह की जमकर तारीफ कर रहे है.।

बता दे कि, इस मुकाबले में रिंकू सिंह कोलकाता को मैच जिताने के लिए के अंत तक जिह – जान तक लड़ते रहे. बता दे कि इस मुकाबले में रिंकू सिंह ने सिर्फ 31 गेंदों में नाबाद 58 रन की धमाकेदार पारी खेली इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले . इसी की बदौलत KKR टीम 228 रन का पीछा करते हुए 205 रन बना सकी. नहीं तो KKR को और भी शर्मनाक हार का मुँह देखना पड़ता

खैर, अब सभी फैंस रिंकू सिंह की इस तरह तारीफ कर रहे है:-

error: Content is protected !!