<

6666….सूर्या कुमार-इशान किशन के छक्कों से दहला मुंबई स्टेडियम, रोहित शर्मा की चालाकी से जीता MI

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर नामक दो टीमों के बीच एक बड़ा खेल था। वे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम नामक स्थान पर खेले। रोहित शर्मा नाम के मुंबई इंडियंस के कप्तान की किस्मत अच्छी हुई और उन्होंने पहला फैसला जीत लिया।

मुंबई इंडियंस नामक एक टीम ने बैंगलोर नामक एक अन्य टीम को पहले खेलना शुरू करने के लिए कहा। बैंगलोर ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल नाम के दो खिलाड़ियों ने काफी अंक बनाए। लेकिन मुंबई इंडियंस अपने दो खिलाड़ियों, इशान किशन और सूर्यकुमार यादव के साथ खेल को पकड़ने और जीतने में सक्षम थी, गेंद को वास्तव में अच्छी तरह से मार रही थी और तेजी से बहुत सारे अंक बना रही थी। उन्होंने 17वें राउंड में गेम जीत लिया।

मुंबई इंडियंस के लिए खेल की शुरुआत में खेलने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने आज कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। आउट होने से पहले उन्होंने केवल 7 अंक बनाए। लेकिन इशान किशन नाम के एक अन्य खिलाड़ी ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और 42 अंक बनाए! सूर्यकुमार यादव नाम के एक अन्य खिलाड़ी और नेहल वढेरा नाम के एक नए खिलाड़ी ने एक साथ काम किया और कुल 140 अंक भी बनाए।

सूर्यकुमार यादव ने एक गेम खेला जहां उन्होंने गेंद को वास्तव में अच्छी तरह से हिट किया और 83 अंक बनाए। नेहल वढेरा ने भी गेंद को अच्छी तरह से खेला और बिना आउट हुए 52 रन बनाए। मुंबई ने आसानी से खेल जीत लिया क्योंकि उन्होंने बैंगलोर से बेहतर खेला। बैंगलोर की ओर से दो खिलाड़ी वनिंदु हसरंगा और विजयकुमार विशाक ने दो-दो विकेट लिए।

खेल की शुरुआत में आरसीबी के लिए विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस बल्लेबाजी करने उतरे। लेकिन विराट कोहली ने केवल एक रन बनाया और उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा क्योंकि जेसन बेहरेनडॉर्फ ने उन्हें आउट कर दिया। फिर, अनुज रावत ने बल्लेबाजी करने की कोशिश की लेकिन बेहरेनडॉर्फ की वजह से वह भी केवल 6 रन बनाकर आउट हो गए।

ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस नाम के दो क्रिकेट खिलाड़ियों ने अपने दो साथियों के जल्दी आउट होने के बाद वास्तव में अच्छा खेला। उन्होंने एक साथ काम किया और सिर्फ 62 गेंदों में 120 रन बनाए। ग्लेन ने वास्तव में गेंद को जोर से मारा और केवल 33 गेंदों में 68 रन बनाए। फाफ टीम के कप्तान थे और उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला भी, उन्होंने 41 गेंदों में 65 रन बनाए। वे दोनों गेंद को काफी दूर तक हिट करते थे और अपनी टीम को अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करते थे।

ग्लेन मैक्सवेल फाफ डु प्लेसिस के आउट होने के बाद बैंगलोर की बल्लेबाजी करने की बारी अच्छी नहीं रही। वे पहले काफी अच्छा कर रहे थे और ऐसा लग रहा था कि वे 220 से अधिक अंक प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन दूसरी टीम के गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और बैंगलोर को उसकी जगह 199 अंक पर रोक दिया।

error: Content is protected !!