<

VIDEO: दिल हो तो माही, हाथियों की देख-रेख करने वालों को तोहफे में दी अपनी 7 नंबर जर्सी, जीते करोड़ों भारतीयों का दिल

एमएस धोनी : आईपीएल 2023 का 55वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में गया, इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी जोकि सही साबित हुई।

बता दे कि, मैच शुरू होने से पहले चेन्नई में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने एक ऐसा काम किया है। जिससे उन्होंने करोड़ों हिंदुस्तानियों के दिल जीत लिए हैं। धोनी के इस काम का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

एमएस धोनी ने एलीफेंट विशपर्स की टीम को किया सम्मानित

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जा रहे मैच में कप्तान महेंद्र सिंह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, चेन्नई में दिल्ली कपिटल्स के विरुद्ध मुकाबला शुरू होने से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक ऐसा काम किया है।

जिससे उन्होंने करोड़ों हिंदुस्तानियों के दिल जीत लिए हैं। धोनी ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम ऑस्कर विनिंग शॉर्ट डाक्यूमेंट्री एलीफेंट व्हिसपर्स के असली किरदार निभाने वाले बूमन और बिली को 7 नंबर की जर्सी देकर उन्हें सम्मानित किया। माही के इस रवैये के लिए फैंस उन पर खूब प्यार खूब लुटा रहे हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

error: Content is protected !!