<

VIDEO: नेहाल वढेरा ने टपकाया लड्डू कैच, तो गुस्से से आग बबूल हुए रोहित शर्मा, 22 साल के खिलाड़ी को लाइव मैच कह दिया अप-शब्द

आईपीएल 2023 का 54वां मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर के बीच खेला गया । इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, इस मुकाबले में एक फिर विराट कोहली सस्ते में अपना विकेट खो दिये, वहीं इस पारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कप्तान फाफ डू प्लेसिस का कैच छूटने के बाद रोहित शर्मा युवा खिलाडी नेहाल वढे़रा से बहुत बहुत खुशा होते दिखाई देते हैं।

फाफ का कैच छूड़ना पड़ा भारी

फाफ डू प्लेसिस इस पूरे सीजन में बेह्तरीन बल्लेबाज़ी की है और उन्होंने इस सीजन के अपने पहले ही मैच में मुंबई की जमकर धुनाई की थी। इसी का डर कप्तान रोहित शर्मा को फाफ का कैच छूटने का डर सता रहा था । आखिर जिसका दर था वहीं हुआ।

नेहाल पर भड़के रोहित शर्मा

दरअसल,यह घटना पारी के पहले ओवर में हुआ था जब जेसन बेहरनडॉर्फ गेंदबाजी कर रहे थे, और उनके सामने कप्तान फाफ डू प्लेसिस बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी ओवर की दूसरी गेंद फाफ ने लॉंग ऑन की दिशा में शॉट मारने की कोशिश की । वहीं शॉर्ट मिड विकेट पर खड़े हुए नेहाल वढ़ेरा ने उनका आसान सा कैच छोड़ दिया । कैच छोड़ने के बाद कप्तान रोहित शर्मा का काफी खुशा हुए और युवा खिलाड़ी पर भड़कते हुए नजर आये ।

यहां देखें वीडियो –

error: Content is protected !!