<

अफ्रीकी महिला खिलाड़ी ने 3 सेकंड तक हवा में उड़कर लपका हैरतअंगेज कैच, गेंदबाज ने गोद में चढ़कर मनाया जश्न, वायरल हुआ VIDEO

SAW vs ENGW: महिला टी20 विश्वकप 2023 में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल में घमासान मुकाबला देखने को मिला । इस घमासान मुकाबले में मैदान पर पूरी टीम अपनी जिहा – जान लगाती हुई नजर आईं। इसी कड़ी में अफ्रीकी खिलाड़ी ताजमिन ब्रिट्स (Tazmin Brits) की तरफ से एक ऐसा हैरान कैच लपका है। जिसे शायद हज़ारों बार देखने के बाद भी मन नहीं भरेगा। वहीं जिस तरह से उन्होंने कारनामा करके दिखाया है अफ्रीका टीम की तरफ से मनाया गया जश्न भी बहुत ही शानदार था । जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

ताजमिन ब्रिट्स ने एक हाथ से लपका अदभुत कैच

दरअसल, सेमीफाइनल मुकाबले में अफ्रीका टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाए थे और इंग्लैंड को 164 रन का लक्ष्य दिया। इस जवाब में इंग्लिश टीम की तरफ धमाकेदार आगाज की गई थी,लेकिन 5 ओवर के अंदर ही इंग्लैंड टीम 50 रन का ही बना पाई ।

SAW vs ENGW: यहां देखें वीडियो –

इस मौके पर दक्षिण अफ्रीका को किसी कारनामे की जरूरत थी जो की ताजमिन ब्रिट्स (Tazmin Brits) ने कर दिखाया। सोफिया डंकली का पहल विकेट गिर जाने के बाद एलिस कैपसी क्रीज पर आईं। लेकिन ताजमिन ब्रिट्स के हैरान कैच के के चलते सिर्फ 2 गेंदों की ही मेहमान रह पाई।

आपको बता दें कि, अपनी पारी की दूसरी ही बाॅल पर एलिस ने एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की । लेकिन गेंद बल्ले मे सही संपर्क नहीं हो पाया । ऐसे में बाॅल घेरे के अंदर ही रह गई, जिसे ताजमिन ब्रिट्स (Tazmin Brits) ने अपने दायें हाथ की तरफ हवा में लंबी छलांग लगाते हुएअद्भुत कैच लपका । इस बेह्तरीन कैच के बाद गेंदबाज उनकी गोद में जाकर चढ़ गई । अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है ।

error: Content is protected !!