<

विकेट के लिए तरसने के बाद अश्विन ने ली विराट कोहली से ली गुरुमंत्र , फिर बैक टू बैक झटके 3 बड़े विकेट, वायरल हुआ VIDEO

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचो रोमांचक बोर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया टीम पर बहुत बुरी तरह से हाबी हुई मैन इन ब्लू के तेज और स्पिनर गेंदबाजों के आगे कंगारू टीम 177 रनों के स्कोर पर पूरी टीम ताश के पत्ते की तरह बिखर। पारी की शुरूआत से ही ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मेजबान टीम के गेंदबाजों के आगे काफी फीके दिखाई दिए ।

इसी बीच जब सारे गेंदबाज विकेट चटका रहे थे तब वही टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) चटकाने के लिए काफी संघर्ष करते हुए नजर आ रहे थे। इसी बीच उन्होंने पूर्व कप्तान विराट कोहली से सलाह ली। इस बातचीत के बाद तो अश्विन का एक अलग मे ही दिखने लगे और रविन्द्र जडेजा के साथ मिलकर उन्होंने ऑस्टेलियाई टीम को ताश के पत्ते की तरह ढेर करने में अहम भूमिका निभाई। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कोहली की सलाह पर R Ashwin को मिले 3 विकेट

भारतीय टीम के ऑलराउंडर स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) कंगारू टीम गेंदबाजो के विकेट लेने में कुछ परेशान दिखाई दे रहे थे। हालांकि, हालांकि उनकी गेंद पिच पर टर्न तो हो रही थी। लेकिन, वह अपनी गेंदबाजी के दौरान विकेट लेने में नाकाम हो रहे थे।

इसी बीच अश्विन (R Ashwin) से बातचीत करने के लिए 50ओवर के दौरान पूर्व दिग्गज कप्तान विराट कोहली उनके पास जाते है और उन्हें विकेट लेने के लिए सटीक गेंदबाजी करने के लिए सलाह देते है। तभी वो हुआ जिसकी किसी ने आशा नहीं की थी । उनकी गेंदबाजी के आगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एक – एक करके ताश के पत्ते की तरह बिखरते हुए पवेलियन लौटे। अश्विन ने सबसे पहले एलेक्स कैरी को क्लीन बोल्ड किया। इसके बाद कप्तान पेट कमिंस और बोलेंड का विकेट चटकाए

R Ashwin ने झटके 3 विकेट

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस की पूरी टीम ऐसे पवेलियन लौटी जैसे मानो जैसा वह अपना होमवर्क करके नहीं आई हो। कंगारू टीम सिर्फ 177 रनों के निजी स्कोर अश्विन और रविन्द्र जडेजा की घातक गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए। अश्विन (R Ashwin) ने इस मुकाबले में लाजवाब गेंदबाजी करते हुए 15.5 ओवरों में 24 रन देकर 3 बहुमूल्य विकेट चटकाए, इस दौरान उन्होंने 2 मेडन ओवर भी डाला था ।

error: Content is protected !!