<

VIDEO: सूर्य कुमार और भरत को डेब्यू कैप मिलते देख हुआ पूरा परिवार भाउक, तो शास्त्री-द्रविड़ ने यह कहकर जीत लिया दिल

केएस भरत ने नागपुर में बॉर्डर गावस्कर श्रृंखला के पहले टेस्ट में भारत के लिए अपना टेस्ट डेब्यू किया। भारत के 29 वर्षीय कोना श्रीकार को सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने गुरुवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में टॉस से पहले टेस्ट कैप दी। श्रीकर के साथ टेस्ट खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव दोनों आज के मैच में खेलने वाले हैं।

भरत की मां काफी इमोशनल हो गईं

केएस भरत बहुत खुश थे जब उन्हें आखिरकार भारतीय टीम की टोपी पहनने का मौका मिला। केएस भरत की मां नागपुर क्रिकेट स्टेडियम में अपने बेटे को टेस्ट कैप प्राप्त करते समय साथ थी। कैप प्राप्त करने के बाद, उसकी माँ ने उसे गले से लगा लिया और उसकी आँखों में आँसू आ गए।

इस एक्टिविटी के दौरान पिता ने कुछ खास कर अपने बेटे को प्यार दिखाया। यह पिक्चर आज के लिए बहुत ही खास बन गया।आज, केएस भरत (इंडियन प्रीमियर लीग में नंबर एक बल्लेबाज) और सूर्यकुमार यादव (टी20 प्रारूप में नंबर एक बल्लेबाज) दोनों ने अपना टेस्ट डेब्यू किया। पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और कोच रवि शास्त्री ने गुरुवार को मैच से पहले सूर्यकुमार यादव को टेस्ट कैप सौंपी।

मैच के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर से बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि मैंने सूर्या से कहा कि वह अपने दम पर गेम तक पहुंचे. चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव को टीम में चुना गया और वह इस मैच में टीम को जिताने में सफल रहे।

आपको बता दें सूर्या के साथ-साथ इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) का भी डेब्यू हुआ। दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने केएस भरत को उनकी डेब्यू कैप दी। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ियों के परिवार भी मैदान पर मौजूद थे।

सूर्या और भरत के लिए द्रविड़ ने कही दिल छू लेने वाली बात

बीसीसीआई ने जो वीडिओ शेयर किया उसकी शुरुआत में टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) सूर्या और भरत के डेब्यू को लेके स्पीच देते हुए नजर आ रहे हैं। मुख्य कोच द्रविड़ ने कहा,“हमेशा ही खास दिन होता है जब दो और लड़के हमारे परिवार का हिस्सा बनते हैं। ये लाखों के लिए सपने के सच हो जाने जैसा है। हर किसी के भाग्य में नहीं होता भारत की टेस्ट कैप हासिल करना और भारत के लिए टेस्ट मैच खेलना। “

error: Content is protected !!