<

आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम के काफी चर्चे, हुस्न देख आप भी हो जाएंगे फैन

आंद्रे रसेल वेस्टइंडीज के एक प्रसिद्ध हरफनमौला खिलाड़ी हैं। वह अपनी दमदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनकी पत्नी जेसिम लोरा सोशल मीडिया पर उतनी ही लोकप्रिय हैं। जेसिम लोरा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं क्योंकि वह बच्चों के लिए बहुत अच्छी रोल मॉडल हैं।

आंद्रे रसेल की वाइफ जेसिम के काफी चर्चे है।

जेसिम लोरा की शादी एक बहुत ही सफल क्रिकेट खिलाड़ी आंद्रे रसेल से हुई है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं, जो उनकी पॉपुलैरिटी का सबूत है। जेसिम लोरा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 3 लाख 60 हजार से भी ज्यादा है.

खूबसूरती देख आप उनके फैन हो जाएंगे

जेसिम लोरा एक मॉडल हैं और उनके पति आंद्रे रसेल एक अभिनेता हैं। उन्होंने 2014 में शादी की और 2016 में उनकी एक बेटी हुई। उन्होंने उसका नाम आलिया रसेल रखा।

रसेल की पत्नी शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं

आंद्रे रसेल लंबे समय से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं। उनकी पत्नी जेसिम लोरा टीम के मालिक शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। जेसिम लोरा मियामी की रहने वाली हैं और अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

आंद्रे और जेसिम की साथ में है एक विशेष केमिस्ट्री 

जेसिम लोरा अक्सर चर्चा में रहती हैं क्योंकि उनके और उनके पति आंद्रे रसेल के बीच काफी केमिस्ट्री है। वे अक्सर एक साथ खेलों में भाग लेते हैं और आंद्रे रसेल अक्सर नाराज हो जाते हैं क्योंकि जेसिम लोरा हमेशा उनका समर्थन करने के लिए मौजूद रहते हैं।

error: Content is protected !!